भीषण गर्मी में पानी की किल्लत झेल रही महिलाओं का गुस्सा फूटा, मथुरा मार्ग पर लगाया जाम

6/13/2021 10:17:02 PM

मथुराः भीषण गर्मी में एक महीने से पानी की किल्लत झेल रहे वृन्दावन कैलास नगर कॉलोनी वासियों का सब्र का बांध टूटा और गुस्सा सड़क पर आकर फूट पड़ा। क्षेत्रवासी सड़कों पर उतर आए मथुरा मार्ग पर जाम लगा दिया और एमबीडीए प्रशासन को जमकर कोसा और नारे भी लगाए। 

दरअसल, आज कैलासनगर कॉलोनी के दर्जनों महिला पुरूष कॉलोनी के बाहर मथुरा वृन्दावन मार्ग पर इकट्ठा हो गए और सड़क पर अवरोध लगाकर चक्का जाम कर दिया। महिलाओं ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर आवागमन बंद कर दिया। जिससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई और यात्रियों को भी गर्मी में परेशानी का सामना करना पड़ा। क्षेत्रवासी मथुरा वृन्दावन विकास प्राधिकरण के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे। इसी बीच जाम लगने की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और प्रदर्शन कर रहे लोगो को समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग मानने को तैयार नही हुए।

क्षेत्रवासियों का कहना है कि पिछले करीब एक महीने से कॉलोनीवासी पानी की समस्या से जूझ रहे है।लेकिन कोई सुनवाई नही हो रही है। कई बार लिखित रूप से भी शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है। उसके बावजूद अभी तक कोई समाधान नही हुआ है, जबकि इस समय गर्मी अधिक होने के कारण आदमी वैसे ही परेशान है। काफी मशक्कत के बाद कोतवाली प्रभारी शशिप्रकाश शर्मा ने लोगो को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। जिससे करीब एक घण्टे बाद मार्ग सुचारू हो सका। अब देखना होगा कि इन लोगों को पानी की सुविधा कब तक उपलब्ध होती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static