रक्षा मंत्री राजनाथ बोले- इस चुनाव में जनता ने ऐसी होली खेली कि पूरा यूपी केसरिया रंग में रंग दिया

punjabkesari.in Sunday, Apr 03, 2022 - 10:41 AM (IST)

लखनऊ: रक्षा मंत्री और भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने पर प्रशंसा करते हुए कहा कि इस बार के चुनाव में आपने ऐसी होली खेली कि पूरा उत्तर प्रदेश केसरिया रंग में रंग दिया है।

लखन्ऊ के दो दिवसीय दौरे पर आए राजनाथ सिंह ने छुहिया पुरवा जानकीपुरम में आयोजित चौपाल में जन संवाद करते हुए कहा कि इस बार के चुनाव में आपने ऐसी होली खेली कि पूरा उत्तर प्रदेश केसरिया रंग में रंग दिया है, ऐसा लग रहा था कि हर पिचकारी से जो रंग निकल रहा है वह केसरिया है। राजनाथ ने कहा कि मैं यहां चौपाल कार्यक्रम में आप लोगों से चर्चा करने आया हूं। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने फिर से उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाई है और लगभग 37-38 वर्षों बाद ऐसा हुआ कि लगातार दूसरी बार किसी दल की सरकार बनी है। उन्होंने कहा कि यह प्रदेश की जनता के आशीर्वाद के परिणाम स्वरूप ही संभव हो पाया है।

सिंह ने कहा कि योगी जी के नेतृत्व में 2017 से लेकर अब तक हमारी सरकार ने जो काम किया है, जनता की अपेक्षाओं के अनुरूप किया है और यह मैं कह सकता हूं जनता की कसौटी पर वह (योगी) पूरी तरह से खरा उतरे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए कहा कि वह इतने लोकप्रिय हैं कि देश का बच्‍चा बच्‍चा भी उनका नाम जानता है। देश के गरीबों के लिए, मध्यमवर्गीय लोगों के लिए मोदी जी के नेतृत्व में बहुत बड़े-बड़े काम हुए हैं। राजनाथ सिंह ने जानकीपुरम के लोगों से प्रस्तावित विकास योजनाओं के बारे में भी चर्चा की। विधायक डॉक्टर नीरज बोरा ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को अंग वस्त्र और भगवान शिव की प्रतिमा बतौर स्मृति चिह्न भेंट किया।

इसके पहले रक्षा मंत्री और लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह शनिवार शाम लखनऊ हवाई अड्डे पर पहुंचे जहां उप मुख्‍यमंत्री ब्रजेश पाठक, लखनऊ की महापौर संयुक्‍ता भाटिया समेत कई जनप्रतिनिधि और पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static