डिप्टी जेलर के पति का महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल, FIR दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Apr 14, 2022 - 06:09 PM (IST)

बाराबंकी: जिला जेल में पूर्व में तैनात एक डिप्टी जेलर के पति का एक महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है। इस संदर्भ में जेल अधीक्षक की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो सिद्धार्थनगर जिले में तैनात एक महिला डिप्टी जेलर के पति का है। महिला डिप्टी जेलर पूर्व में बाराबंकी जिला जेल में तैनात थी। तब उन्हें जिला मुख्यालय स्थित जेल कॉलोनी में सरकारी आवास आवंटित हुआ था। महिला डिप्टी जेलर का बाराबंकी से सिद्धार्थनगर जिले में तबादला हो गया, लेकिन उसने आवास खाली नहीं किया और उसका पति राम तीरथ इसी सरकारी आवास में रह रहा है। राम तीरथ बाराबंकी नगर पंचायत के जेल वार्ड का सभासद भी है।

बाराबंकी जेल अधीक्षक हरिबक्श सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो यहां के एक सभासद का है, जिसकी पत्नी यहां तैनात थी, लेकिन प्रोन्नति के बाद उसका तबादला सिद्धार्थनगर जिले में हो गया है। उन्होंने कहा कि उक्त महिला जेल अधिकारी के नाम से आवंटित कक्ष में ताला बंद है, इसलिए आवास का सत्यापन नहीं हो सका। उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो के आधार पर मामला दर्ज करा दिया गया है और इसकी जांच की जा रही है। नगर कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है।

वहीं जेल प्रशासन ने सिद्धार्थनगर जिले में तैनात डिप्टी जेलर को नोटिस भेज कार्रवाई शुरू कर दी है। शहर कोतवाली प्रभारी संजय मौर्या ने बताया कि जेल कॉलोनी का एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने की जानकारी मिली है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जाएगी और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static