भारत जल्द ही बनेगा हिंदू राष्ट्र, पूरे देश में गूंजेंगे जय श्री राम के जयकारेः पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 09:21 PM (IST)

मुरादाबाद: नया मुरादाबाद स्थित लोहिया एस्टेट में श्रीराम बालाजी धाम बाबा नीव करौरी आश्रम ट्रस्ट और लोहिया मानव कल्याण ट्रस्ट की ओर से आयोजित तीन दिवसीय श्रीहनुमंत कथा एवं दिव्य दरबार में बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मंगलवार दूसरे दिन मंच पर पहुंचे तो पंडाल में मौजूद भक्तों ने जय श्रीराम व बालाजी भगवान की जय का उद्घोष किया।

माधवपुर (मुरादाबाद) के पागलों कैसे हो?
मंच पर पहुंचने के बाद सबसे पहले पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने सन्यासी बाबा और अपने गुरुओं की पूजा-अर्चना की। मंच से उन्होंने जोर से कहा माधवपुर (मुरादाबाद) के पागलों कैसे हो? उसके बाद उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आप लोग सबसे पहले यह जान लें कि हमारे चक्कर में बिल्कुल न पड़ें। हम भगवान नहीं हैं, हम तो बालाजी के सेवक हैं। हम तो अपने सनातनी पागलों को समझाने और जगाने आए हैं।

PunjabKesari

संभल में बंद पड़े हरिहर मंदिर से भी भगवान की आवाज आती है
उन्होंने कहा कि संभल में हरिहर मंदिर है जो वर्षों से बंद है, लेकिन बंद मंदिर से भी भगवान की आवाज आती है। उन्होंने भक्तों से कहा कि अब किसी के चक्कर में न पड़ो। कहीं भी चादर चढ़ाने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि जब-जब देश में दवाइयां महंगी हुई है। तब-तब देश के गरीब सनातनी लोग बाबा और तांत्रिकों की शरण में जाते हैं। इसलिए भारत की सरकार को चाहिए कि देश में शिक्षा और चिकित्सा मुफ्त कर दे। जिसके बाद लोग अंधविश्वास से दूर हो जाएंगे और लोग सही रास्ते पर आ जाएंगे।

जल्द ही हमारा देश भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा
उन्होंने कहा कि जल्द ही हमारा देश भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा। जिसके बाद पूरे देश में जय श्री राम के जयकारे गूंजेंगे। जिसके बाद हर शख्स क्या, बाबर भी जय जय श्रीराम बोलेगा। उन्होंने कहा कि आप लोग अगर तीन काम कर लें तो आपकी सारी समस्याएं दूर करने की गारंटी हम लेते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static