पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बयान पर भड़के मुस्लिम धर्म गुरु, FIR दर्ज करने की मांग की

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 02:51 PM (IST)

लखनऊ: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बयान को लेकर मौलाना सैफ अब्बास नकवी ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ राजधानी लखनऊ के इंस्पेक्टर चौक में शिकायत पत्र देकर FIR दर्ज कराने की मांग की है।  उन्होंने कहा कि जिस तरह से सिया समुदाय को लेकर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने  टिप्पणी की है, ये निंदनीय है। मौलाना ने कहा कि ये मुस्लिम समुदाय का नहीं बल्कि देश की हिन्दू- मुस्लिम भाईचारे के खिलाफ टिप्पणी की गई है। उन्होंने कहा कि हिन्दू धर्म के लोग भी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को पाखंडी और ढोंगी कहते है। ये धर्म गुरु नहीं बल्कि पाखंडी है। मौलाना ने बताया कि हजरत अली के प्रति हर रंग, हर धर्म, हर जनजाति के लोग श्रद्धा रखतें हैं।

PunjabKesari

मौलाना सैफ अब्बास नकवी ने कहा कि हमने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने भरोसा दिया है, मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है। पुलिस कार्रवाई नहीं करती है तो हमारे लिए अन्य दरवाजे खुले है। हम इसे लेकर कोर्ट जाएंगे।  उन्होंने कहा कि एक वीडियो माफी मांगने वाला वायरल हो रहा है। लेकिन दोनों वीडियो में असमानता है। उन्होंने कहा कि हर मुस्लिम संगठन पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ केस दर्ज कराएगा। 

ये भी पढ़ें:- OP राजभर के बेटे अरविंद से पैरों में गिराकर डिप्टी CM ने मंगवाई माफी, भाई अरुण राजभर ने कही ये बात

मऊ: उत्तर प्रदेश के घोसी से एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है, जिसे लेकर सियासी गलियारों में चर्चा का बाजार गर्म है। दरअसल, चुनाव के सिलसिले में  डिप्टी सीएम बृजेश पाठक मऊ पहुंचे। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यूपी की घोसी सीट से एनडीए प्रत्याशी अरविंद राजभर बीजेपी के 'नाराज कार्यकर्ताओं' से घुटनों के बल बैठकर माफी मांगते नजर आ रहे हैं। हालांकि अरविंद ने सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने भाजपा कर्यकर्ताओं से माफी नहीं बल्कि उनका आशीर्वाद मांगा था। इस पर अरविंद राजभर के भाई अरुण ने भी सफाई दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static