हैदराबाद से गोरखपुर जा रहे इंडिगो एयरलाइंस के विमान में आई खराबी, हुई आपात लैंडिंग

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2019 - 07:34 PM (IST)

वाराणसी/गोरखपुर: लाल बहादुर शास्‍त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बाबतपुर पर उस समय हड़कंप मच गया जब हैदराबाद से गोरखपुर जा रहे इंडिगो एयरलाइंस के विमान में तकनीकी खराबी आ गई। जिसके चलते विमान को वाराणसी के एलबीएस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतारा गया।
PunjabKesari
एयरपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को हैदराबाद से 144 यात्रियों को लेकर इंडिगो एयरलाइंस का विमान 6E6316 गोरखपुर जा रहा था। उसी दौरान विमान के इंजन में खराबी आ गई और पायलट ने तत्काल वाराणसी एयरपोर्ट पर स्थित एटीसी से संपर्क किया। एटीसी की इजाजत पर विमान को वाराणसी एयरपोर्ट पर उतारा गया। विमान की सुरक्षित लैंडिंग के बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली।
PunjabKesari
विमान सुरक्षित तरीके से उतरने के बाद एयरलाइंस प्रबंधन ने सभी यात्रियों को बस द्वारा गोरखपुर भेजा गया। इस बारे में एयरपोर्ट निदेशक आकाशदीप ने बताया कि विमान में तकनीकी खराबी आने के चलते वाराणसी में आपातकालीन लैंडिंग कराई गयी। सभी यात्रियों को एयरलाइंस प्रबंधन द्वारा सड़क मार्ग से गोरखपुर भेज दिया गया। उन्होंने यह भी कहा कि एयरलाइंस द्वारा दिल्ली से इंजीनियर बुलाये गए हैं, उनके आते ही विमान को ठीक करवाया जाएगा।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static