मासूम बच्ची बोरबेल में गिरी, पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बचाया

punjabkesari.in Sunday, Feb 14, 2021 - 06:13 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में उस समय हड़कम्प मच गया जब अपने घर के बाहर खेल रही 3 वर्षीय मासूम बच्ची खेलते हुए पास स्थित 10 फुट गहरे बोरबेल के गड्ढे में जा घिरी। बच्ची की चीख पुकार सुनकर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। मौके पर लोगों मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बच्ची को सकुशल सुरक्षित बाहर निकाल लिया। वहीं अब इस रेस्क्यू ऑपरेशन के वीडियो वायरल हो रहे है। जिसमें पुलिस की खूब तारीफ हो रहा है। वहीं पुलिस अधीक्षक ने पुलिसकमियों को पुरस्कार देने की घोषणा की है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला हमीरपुर जिले के सिसोलर थाना कस्बे का है। जहां रहने वाले सत्य कुमार प्रजापति के 3 वर्षीय बेटी हिमांशी आज अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान खेलते- खेलते पास स्थित बोरबेल के 10 फिट गहरे गड्ढे में गिर गई। बच्ची की शोर सुनकर घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ लगगई। स्थानीय लोगों ने मौके पर मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चला कर बच्ची को सकुशल निकाल लिया है।
PunjabKesari
एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया सिसोलर थाना क्षेत्र में एक 3 वर्षीय बच्ची की बोरबेल में गिरने की सूचना मिली। जिससे पुलिस ने तत्काल घटना स्थल पर पहुंच कर स्थानीय लोगों को बच्ची को सुरक्षित निकाल लिया है। बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया। बच्ची पूरी तरह से फिट है। एसपी ने इस सराहनीय कार्य के लिए पुलिस टीम और ग्रामीणों को धन्यवाद दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static