राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल का बड़ा बयान, कहा- द केरल स्टोरी फ़िल्म रोकने वालों की मंशा ठीक नहीं

punjabkesari.in Friday, May 12, 2023 - 08:36 PM (IST)

हरदोई: जिले में आबकारी राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने फ़िल्म द केरल स्टोरी को प्रतिबंधित करने वाले राज्यों पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सत्य घटना पर आधारित फिल्म जनता के बीच क्यों नही लाना चाहते। उन्होंने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर भी बड़ा बयान देते हुए कहा कि सपा सरकार पर मुजफ्फरनगर दंगों का दाग है वह कानून व्यवस्था की बात न करें।

PunjabKesari

फिल्म जो लोग रोक रहे हैं उनकी मंशा ठीक नहीं
स्नेह यात्रा के दौरान हरदोई में आबकारी राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि जो राज्य इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं वह क्यों कर रहे हैं, क्या बात है, जो जनता को दिखाना नहीं चाहते हैं। यह फिल्म सत्य घटना पर बनी है। फिल्म जिस सच्चाई पर बनी है वह जनता के बीच में लाई जा रही है। जो लोग इसे रोक रहे हैं उनकी मंशा ठीक नहीं है। सच्चाई जनता के बीच आनी चाहिए।

अखिलेश गुंडों, अपराधियों की बात ना करें तो बेहतर
सपा के ट्वीट को लेकर नितिन अग्रवाल ने कहा कि अखिलेश गुंडों, अपराधियों की बात ना करें तो बेहतर होगा। उनके मुंह से यह बातें शोभा नहीं देती हैं। जिस पार्टी की सरकार में उत्तर प्रदेश में 800 दंगे हुए हैं। मुजफ्फरनगर दंगों का जिसके ऊपर दाग हो, कानून-व्यवस्था जिस मुख्यमंत्री से ठीक ना हुई हो, जिस सरकार में गुंडों-माफियाओं को राजनीतिक पदों पर बैठाया जाता हो। उसके मुंह से यह बातें शोभा नहीं देती हैं।

PunjabKesari

योगीराज में गुंडाराज खत्म किया जा रहा
मंत्री ने कहा कि सपा ने गुंडाराज, माफियाराज पूरी तरीके से कायम किया। अब योगीराज में गुंडाराज माफिया राज को खत्म किया जा रहा है। वहीं उन्होंने निकाय चुनाव को लेकर कहा कि उत्तर प्रदेश में एक बड़ी जीत भारतीय जनता पार्टी को मिलने जा रही है। कर्नाटक को लेकर भी उन्होंने कहा कि उनको विश्वास है कर्नाटक में भाजपा की सरकार बनेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static