UP में नेताओं की भीतर घात और कार्यकर्ताओं की नाराजगी बनी भाजपा के हार की बड़ी वजह: आनंदी बेन पटेल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 05:53 PM (IST)

Shahjahanpur News,( नंदलाल): उत्तर प्रदेश की महामहिम राज्यपाल आनंदीबेन पटेल बुधवार को शाहजहांपुर पहुंची। राजपाल ने उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हार पर संबोधन देते हुए कहा कि बीजेपी ने जिन नेताओं के परिवार को टिकट नहीं दिया उन्होंने भीतर घात किया है और कार्यकर्ताओं की नाराजगी हार की वजह बनी है।
PunjabKesari
बता दें कि उत्तर प्रदेश की महामहिम राज्यपाल आनंदीबेन पटेल बुधवार को शाहजहांपुर पहुंची। यहां सबसे पहले उन्होंने हनुमान धाम में बजरंगबली के दर्शन कर पूजा अर्चना की। उनके साथ वित्तमंत्री सुरेश कुमार खन्ना और महापौर अर्चना वर्मा भी मौजूद रही। इसके बाद वृंदावन गार्डन में पारी पैलेस के लिए रवाना हो गईं। यहां उन्होंने सफाई नायकों को सम्मानित करने के बाद वह विनोबा सेवा आश्रम में नंदिनी लोकमित्र और विनोबा प्रभाह सम्मेलन में शामिल हुई। विनोबा सेवा आश्रम में हुए कार्यक्रम में उन्होंने स्वयं सहायता समूह से जुड़ी महिलाओं और समाज के अलग-अलग क्षेत्र में काम करने वाले 9 लोगों को सम्मानित किया। इस दौरान पटेल ने एक प्रदर्शनी का भी अवलोकन किया और एक लाइब्रेरी का उद्घाटन किया।
PunjabKesari
आनंदी बेन पटेल ने संबोधन के दौरान कहा कि महिलाएं और बच्चे भीख मांग रहे हैं, बच्चे अपने मां-बाप को वृद्ध आश्रम में छोड़ रहे हैं। जिन योजनाओं के दम पर समाज का कल्याण सरकार के द्वारा होना चाहिए, वैसे काम आज निजी संस्थाएं अपने खर्चे पर कर रही है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी अनार पटेल एनजीओ के जरिए 25000 लोगों को रोजगार दे रही है। उन्होंने कहा मैंने अपने बच्चों को स्वावलंबी होना सिखाया है। उनके परिवार का एक भी सदस्य आज तक उनके कार्यालय नहीं आया। उन्होंने कहा कि एक भी पैसा अवैध रूप से लेना अधर्म है।
PunjabKesari
राज्यपाल ने उत्तर प्रदेश में लोक सभा चुनाव में बीजेपी की हार पर संबोधन देते हुए कहा कि बीजेपी ने जिन नेताओं के परिवार को टिकट नहीं दिया उन्होंने भीतर घात किया है और कार्यकर्ताओं की नाराजगी हार की वजह बनी है। इस पर चिंतन करने की जरूरत है। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल यहां लगभग 5 घंटे तक रुकी। इसके बाद वह हेलीकॉप्टर के द्वारा लखनऊ के लिए रवाना हो गई। राज्यपाल के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static