कोरोना काल में आज से IPL 2021 का आगाज, जोश में प्रयागराज के युवा खिलाड़ी

4/9/2021 4:41:21 PM

प्रयागराज: कोरोना काल में काफी आशंकाओं के बाद आखिरकार विश्व की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल की शुरुआत आज से होने जा रही है। माना जा रहा है कि कोरोना महामारी के कारण उपजी निराशाओं के बीच आईपीएल दर्शकों में जोश भरने का काम करेगा। आज पहला मुकाबला पांच बार की चैंपियन रही मुंबई इंडियंस और  रॉयल चैलेंज बेंगलुरु के बीच शाम 7:30 बजे से चेन्नई के मैदान में खेला जाएगा। वहीं आईपीएल को लेकर के प्रयागराज के युवा खिलाड़ियों में काफी जोश है।
PunjabKesari
युवा खिलाड़ियों का कहना है कि उनको बेसब्री से आईपीएल के शुरू होने का इंतजार है और वह अपनी फेवरेट खिलाड़ी और टीम को सपोर्ट करते नजर आएंगे। युवा खिलाड़ियों का यह भी कहना है कि आईपीएल हमेशा अच्छे खिलाड़ियों को उभारता है और देश में खेलने का मौका देता है। ऐसे में इस बार भी कई ऐसे खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे जो प्रतिभा के धनवान होंगे। आईपीएल के आगाज़ को लेकर हमारे संवाददाता सैयद आकिब रजा ने प्रयागराज के युवा खिलाड़ियों से खास बातचीत की।

PunjabKesari
गौरतलब है कि आईपीएल लीग में देश-दुनिया के बड़े क्रिकेटर्स हिस्सा ले रहे हैं। इस बार का आयोजन कोरोना की वजह से सबसे अलग और चुनौतीपूर्ण होने जा रहा है। खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टॉफ और ऑफिशियल्स को कोरोना से बचाना और बायो बबल में उनके मेंटल ब्रेकडाउन को रोकना बीसीसीआई (BCCI )और तमाम फ्रेंचाइजीज के सामने सबसे बड़ा टास्क है।


Content Writer

Umakant yadav

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static