राम मंदिर पर दिए योगी के बयान पर गरमाई सियासत, इकबाल अंसारी बोले- कोर्ट सबूतों पर करेगा फैसला

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2019 - 01:32 PM (IST)

लखनऊः राम मंदिर मामले पर पूरे देश के निगाहें टिकी हुई हैं। वहीं इस दौरान राम मंदिर को लेकर सीएम योगी द्वारा दिए गए बयान पर सियासत गरमा गई है। इस पर मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी ने कहा कि अयोध्या को खुशखबरी जरूर मिलेगी, लेकिन कोर्ट हमेशा सबूतों के आधार पर फैसला करता है। साथ ही अंसारी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट जो भी फैसला करेगा हम उसे मानने को तैयार हैं। अंसारी ने कहा कि कोर्ट तय करेगा कि फैसला किसके पक्ष में होता है।

इतना ही नहीं इकबाल अंसारी ने कहा कि सीएम योगी साधु-संत हैं और उन्होंने अयोध्या का विकास भी किया है। वह समझते हैं कि अयोध्या का विकास होना चाहिए। इकबाल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला होगा वह सभी को मान्य होगा।

इकबाल ने कहा कि अयोध्या के मुद्द पर हमेशा सियासत होती रही। अयोध्या के विकास की बात किसी ने भी नहीं की, लेकिन अब विकास हो रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस तरफ काम कर रहे हैं।

योगी के इस बयान पर गरमाई सियासत
बता दें कि सीएम योगी ने शनिवार को गोरखपुर में राम मंदिर मामले पर कहा कि हम सबका विश्वास है कि भगवान राम की शक्ति से आने वाले समय में हम लोगों को बहुत अच्छी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। सीएम योगी ने कहा प्रभु श्री राम मर्यादा के आदर्श हैं, जीवन में जब भी कोई कष्ट आता है तो हमे भगवान राम के जीवन से जुड़ी प्रसंग से प्रेरणा मिलती है। साथ ही सीएम ने कहा कि राम प्रत्येक व्यक्ति के घर-घर और सांस- सांस में बसे हैं।







 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static