UP Election 2022: कैराना में सपा प्रत्याशी नाहिद हसन की बहन इकरा ने बिना नंबर प्लेट की गाड़ी से पकड़ी EVM, प्रशासन बता रहा रिजर्व

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 10:30 AM (IST)

शामली: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 के पहले चरण के मतदान के समाप्त होते ही कैराना में कुछ ईवीएम मशीन मिलने का मामला सामने आया है। शामली जिले की कैराना विधानसभा में गुरुवार देर रात समाजवादी पार्टी से जुड़े लोगों ने बिना नंबर प्लेट वाली गाड़ी में ईवीएम मिलने का दावा किया। जिसके बाद कैराना से विधायक और सपा प्रत्याशी नाहिद हसन की बहन इकरा मौके पर पहुंच गई। सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि भाजपा के लोग गड़बड़ी कर चुनाव को प्रभावित करना चाहते हैं। मामले की जानकारी प्रशासन को दी गई, इसके बाद एसडीएम, प्रशासन के दूसरे लोग भी मौके पर पहुंच गए।

 

बता दें कि शामली-पानीपत हाईवे पर खड़ी जिस कार से ईवीएम मशीन मिली उस पर कैराना निर्वाचन क्षेत्र के जोनल मजिस्ट्रेट का स्टीकर चिपका हुआ था। बाद में ईवीएम को जिला मजिस्ट्रेट के सामने खोला गया, जिन्होंने स्वीकार किया कि यह चुनाव सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन है। अफसरों ने मामले में जांच की बात कही है। फिलहाल प्रशासन EVM को रिज़र्व बता रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static