क्या ऐसी भी होती है मां? महिला ने प्रेमी संग मिलकर बड़े बेटे को दी दर्दनाक मौत, राज से बहू ने उठाया पर्दा

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 12:48 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक मां ही अपने बेटे की कातिल बन गई। महिला ने अपने प्रेमी और छोटे बेटे के साथ मिल कर अपने बड़े बेटे का गला दबा कर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए। इस घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपियों की तलाश कर हिरासत में ले लिया।

बता दें कि यह मामला जिले के मोदीनगर का है। यहां की एक निवासी महिला ने 21 जुलाई को अपने पति अनुज कुमार (27) के लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी। महिला का कहना है कि उसका पति 18 जुलाई से गुमशुदा है। इसी मामले में बाद में 3 अगस्त को महिला के भाई ने पुलिस को सूचना दी, कि उसके जीजा का शव निवाड़ी रोड पर दरगाह के पीछे पड़ा है। इसके बाद महिला ने अपने पति की हत्या करने के आरोप में अपनी सास कृष्णा देवी और उसके छोटे बेटे अभिषेक और अपनी सास के कथित प्रेमी देवेंद्र के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।

पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी। जांच के दौरान पुलिस ने मृतक की मां कृष्णा देवी और छोटे भाई अभिषेक को शुक्रवार को राज टॉकीज चौराहे के पास से गिरफ्तार कर पूछताछ की। पूछताछ में कृष्णा देवी ने देवेंद्र के साथ अपने प्रेम संबंधों और अपने बेटे की हत्या को कबूल किया।पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीनों ने मिलकर मृतक की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को दरगाह के पीछे फेंक दिया। पुलिस के बताया कि आरोपी देवेंद्र अभी फरार है, लेकिन पुलिस उसकी तलाश कर रही है। जल्द ही तीसरा आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में होगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static