UP में सपा सरकार चलती थी या तालिबानी पता ही नही चलता थाः JPS राठौर

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 12:30 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश सरकार में सहकारिता राज्यमंत्री जेपीएस राठौर ने यूपी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 6 साल की उपलब्धियां गिनाई और कहा उत्तर प्रदेश तरक्की की राह पर आगे बढ़ रहा है। पहले जिस प्रदेश में उद्योगपति आने से डरते थे, माफियाओं का साम्राज्य था आज उस प्रदेश में उद्योगपतियों का साम्राज्य है और माफिया आने से डरते हैं। हरदोई के रसखान प्रेक्षागृह में आयोजित कार्यक्रम के बाद विकास भवन सभागार में पत्रकारों से वार्ता के दौरान मंत्री ने कहा एक बड़ा माफिया पंजाब की जेल में बंद था जिसे यूपी लाया गया। दूसरा माफिया गुजरात की जेल में बंद है जिसे लाने का प्रयास किया जा रहा है। वह कोर्ट में दलीलें देकर फिलहाल आने से बच रहा है लेकिन उसे यूपी में लाने का प्रयास किया जा रहा है।

PunjabKesari

कभी यूपी में दंगे हुआ करते थे आज शांति पाठ हो रहे
उन्होंने कहा कि कभी यूपी में दंगे हुआ करते थे आज शांति पाठ हो रहे हैं। पहले उत्तर प्रदेश में 4 उद्योग चलते थे जिनमें ट्रांसफर, पोस्टिंग, नकल, नौकरी दिलाने का उद्योग चलता था जिसको वर्तमान सरकार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में तोड़ने का काम किया है और ऐसे उद्योग कल कारखानों पर बुलडोजर चलाने का काम किया है।

PunjabKesari

जो न्यायालय से निर्णय आएगा उसी क्रम में काम होगा
राहुल गांधी की सदस्यता जाने के बाद कार्यालय पर जेसीबी पहुंची और सीढियां तोड़ दी गई क्या बंगला खाली कराया जाएगा। इस सवाल के जवाब में जेपीएस राठौर ने कहा कि जो न्यायालय से निर्णय आएगा उसी क्रम में काम होगा और नियमानुसार कार्रवाई होगी। कोई नियम तोड़कर कार्रवाई नहीं होगी। कांग्रेस के समय में ये लोग ना तो कोई नियम देखते थे ना कानून, कार्रवाई कर देते थे। उनको भी लगता है कि जैसे हम लोग करते हैं वैसे यह भाजपा की सरकार करेगी लेकिन हम ऐसा नहीं करेंगे। रही बात बंगला खाली कराने की तो जो नियम होगा जितने दिन तक पूर्व सांसद रह सकते हैं रहने दिया जाएगा, उसके बाद खाली होगा स्वाभाविक है।

PunjabKesari

प्रमोद तिवारी के बयान पर किया पलटवार
राहुल गांधी की सजा के बाद प्रमोद तिवारी के स्टेटमेंट जुडिशरी एरर है। इस पर उन्होंने कहा ज्यूडिशरी एरर है तो ज्यूडिशरी के पास जाएं, उच्च न्यायालय के पास जाएं, उच्चतम न्यायालय के पास जाएं वहां समझाएं। जो टँग एरर है उसको कौन सुधरेगा। वहां पर जो बोल कर आए हैं। ब्रिटेन में क्या वह उचित है, कौन सा देशवासी उनके उस बयान को सही ठहरा सकता है। देश के बारे में देश को अपमानित करने का काम विदेश की धरती से हो रहा है। ऐसे जिम्मेदारी का भाव वरिष्ठ नेता कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष कर रहे हैं। उनको तो कम से कम जिम्मेदारी पूर्ण बयान देना चाहिए।

PunjabKesari

विपक्षी दलों के गठबंधन हमें कोई डर नहीं
विभिन्न दलों के गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आज बहुत मजबूत स्थिति में है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बहुत अच्छे ढंग से और उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बहुत मजबूती के साथ काम कर रही है। हमको किसी भी विपक्षी दल से और उनके गठबंधन से कोई किसी प्रकार का डर नहीं है। साथ ही साथ इतना जरूर है कि जब कोई परिस्थिति बनती है तो एक हो जाते हैं। इनके मतभेद हैं, जो मन भेद हैं वह चलते रहेंगे यह कभी एकता के साथ काम नहीं कर सकते। जब भी इनका मौका लगेगा एक दूसरे को सबक सिखाने का काम करेंगे। भारतीय जनता पार्टी आज चट्टान की तरह जनता के आशीर्वाद से है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static