अयोध्या की तपस्वी छावनी के जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने ओवैसी का जलाया पोस्टर

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 10:27 AM (IST)

बाराबंकी: राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या से नाराज अयोध्या की तपस्वी छावनी के जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने बाराबंकी के बदोसराय चौराहे पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का पोस्टर जलाने का प्रयास किया और ओवैसी पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगाया। पोस्टर जलाते समय मौके पर बड़ी संख्या पुलिस वहां पहुंच गई और प्रदर्शनकारियों से पोस्टर छीन लिया तथा परमहंस आचार्य को थाने की सीमा से बाहर पहुंचा दिया।

इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत में परमहंस आचार्य ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वैसे तो राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाद्रा और सोनिया गांधी उन राज्यों में विरोध प्रदर्शन शुरू करते हैं, जहां कांग्रेस सत्ता में नहीं है, भले ही वहां किसी को चींटी भी काट ले। लेकिन राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, तो वहां न राहुल गांधी जा रहे और न ही सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाद्रा जा रही हैं।

परमहंस ने ओवैसी पर भड़काऊ बयान देने का आरोप लगाते हुए कहा कि एआईएमआई नेता हमेशा ऐसे बयान देते हैं। उन्होंने कहा संवैधानिक पद पर बैठकर जो लोग ऐसी बात कह रहे हैं उससे लोगों के अंदर आतंकवादी गतिविधियां बढ़ रही हैं। राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या को लेकर पूरे देश में आक्रोश है और इसके खिलाफ कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन भी हो चुके हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static