200 मीटर दूर कोतवाली... बीच चौराहे पर छात्रा की सिर में गोली मारकर हत्या, तमंचा वहीं छोड़कर भागे हत्यारे

punjabkesari.in Monday, Apr 17, 2023 - 01:22 PM (IST)

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन में दिनदहाड़े छात्रा की गोली मारकर हत्या करने हड़कंप मच गया है। पल्सर सवार 2 युवकों ने सरेआम छात्रा को गोली मार दी। जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई है। बता दें कि ये दुःसाहसिक घटना को कोतवाली से 200 मीटर की दूरी पर युवकों ने अंजाम दिया है। गोली मारने के बाद तमंचा छोड़कर हत्यारे फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है। घटना ऐट थाना क्षेत्र के कोटरा मोड़ की है। वहीं इस घटना के बाद से इलाके में तनावपूर्ण माहौल है।
PunjabKesari
नहीं है कानून का खौफ? बीच चौराहे पर छात्रा के सिर में मारी गोली
घटना ऐट थाना क्षेत्र के कोटरा तिराहे की है। छात्रा यूनीफॉर्म में थी और ग्रेजुएशन की परीक्षा देकर लौट रही थी। बताया गया है कि ऐंधा गांव की रहने वाली रोशनी अहिरवार (22) पुत्री मान सिंह अहिरवार सोमवार को एट में बने राम लखन पटेल महाविद्यालय में बीए की परीक्षा देने आई थी। जब वह परीक्षा देने के बाद घर लौट रही थी। वह कोटरा तिराहे की ओर जा रही थी तभी पल्सर बाइक पर सवार दो युवक तमंचा लेकर उसके पास पहुंचे जिसमें एक ने उसके सिर पर तमंचे से गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

कोतवाली से महज 200 मीटर की दूरी पर हुई घटना 
खास बात ये है कि कोतवाली से महज 200 मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े हुई हत्या हुई है, इस घटना के एक बार यूपी की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है। वहीं घटना के बाद से इलाके में तनावपूर्ण माहौल है। कुछ लोग युवकों को पकड़ने के लिए दौड़े। मगर पल्सर सवार युवक मौके पर तमंचा छोड़कर भाग गए। घटना की जानकारी मिलते ही एट पुलिस मौके पर पहुंची। जो मामले की जांच में जुट गई। इस घटना के बाद इलाके का बाजार बंद हो गया, साथ ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static