लोकदल प्रत्याशी के विरोध में उतरा जाट समाज, कहा- 3 दिन में माफी मांगे मदन भैया नहीं तो....

punjabkesari.in Monday, Nov 21, 2022 - 07:55 AM (IST)

मुजफ्फरनगर(अमित कल्याण): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर राजनीति गर्मा गई है। एक तरफ तो बीजेपी के विरोध में श्रीकांत त्यागी ने खतौली विधानसभा क्षेत्र में अपना डेरा डाल लिया है तो वहीं दूसरी तरफ लोकदल प्रत्याशी मदन भैया के विरोध में भी जाट समाज लामबंद हो गया है। दरअसल 2 दिन पूर्व राष्ट्रीय लोक दल के प्रत्याशी मदन भैया ने मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के तहेरे भाई स्वर्गीय राहुल कुटबी के बारे में कुछ अपशब्द कहे थे। जिसके चलते रविवार को अखिल उत्तर प्रदेश जाट महासभा ने इस मामले को लेकर एक बैठक का आयोजन किया था। जिसमें सर्वसम्मति से यह फैसला लिया गया कि लोकदल प्रत्याशी मदन भैया को 3 दिन का समय है या तो वह इस मामले में माफी मांग ले नहीं तो खतौली विधानसभा में जाट समाज के द्वारा एक बड़ी पंचायत का आयोजन किया जाएगा।

मदन भैया के बयान की हम निंदा करते हैं, ऐसी घटिया राजनीति नहीं होनी चाहिए: संजीव बालियान
इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए अखिल उत्तर प्रदेश जाट महासभा के महासचिव सत्येंद्र बालियान ने बताया कि बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है। उसके बयान की एक तो हम निंदा करते हैं और यह घटिया राजनीति इस तरह की नहीं होनी चाहिए। समाज में इस तरह की बात नहीं होनी चाहिए। चुनाव लड़ना है चुनाव लड़े लेकिन व्यक्तिगत किसी को इस तरह मत घसीटिए। उनको कहना है बीजेपी लोकदल को कहे लोकदल बीजेपी को कहे, जब उनको यही नहीं पता कि राहुल स्वामी स्वर्गीय हो चुके हैं और उनके भाई जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव गठबंधन से लड़ चुके हैं। क्या उनको यह भी मालूम नहीं है तो इस तरह के अनाप-शनाप बयान बाजी ना करें। यहां पर सभी राजनीतिक पार्टियों के लोग हैं लेकिन अधिकतर गठबंधन के लोग यहां पर हैं। इस तरह नहीं होना चाहिए और आगे से इस तरह किया जाएगा तो उसका विरोध किया जाएगा।

3 दिन में पीड़ित परिवार से माफी मांगे लोकदल प्रत्याशी मदन भैया
उन्होंने कहा कि अभी तक किसी भी तरह की कोई बात नहीं हुई है। 11 सदस्य समिति के द्वारा जो निर्णय लिया गया है उसमें यह कहा गया कि जो प्रत्याशी है लोक दल के वे पीड़ित परिवार के घर आए और उनके शुभचिंतकों से सार्वजनिक माफी मांगे। जो उन्होंने सोशल मीडिया पर माफी मांगने वाली बाइट डाली है उसे मैंने देखा है उसमें साफ साफ अहंकार झलक रहा है, प्रत्याशी का हम लोक दल और समाजवादी पार्टी के पक्ष में भी नहीं है और विपक्ष में भी नहीं है। वह जैसे हैं समाज को सब पता है। हम उनकी भाषा नहीं बोलना चाहते वो जैसे है उनको जनता देखेगी और जो दूसरा कैंडिडेट है उसको भी जनता देखेगी, हमारा इसमें राजनीति करने का कोई उद्देश्य नहीं है। हम उन्हें तीन दिन का समय माफी मांगने का देते हैं यदि उन्होंने माफी नहीं मांगी तो फिर खतौली विधान सभा में एक पंचायत आयोजित होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static