जौनपुर में दर्दनाक हादसा: पुल से 10 फिट गहरी खाई में गिरी बारात से लौट रही कार, दूल्हे के भाई सहित 2 की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Aug 24, 2022 - 01:09 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के ग्रामसभा गौरैयाडीह में आई बारात वापस लौटते समय सतहरिया के करीब पुल की रेलिंग तोड़ते हुए बुधवार को खाई में जा गिरी। जिससे दूल्हे के भाई सहित दो लोगो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों का प्राथमिक इलाज सीएचसी सतहरिया में करने के बाद बेहतर उपचार हेतु जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना मंगलवार की रात करीब 12 बजे की है।       

पुलिस के अनुसार जिले में मुंगरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गौरैयाडीह में मुन्ना राईन के यहां काली कुत्ती जौनपुर से बारात आई थी। बारात वापस लौटते समय एक कार में दूल्हे के भाई शकलैन शिद्दीकी समेत पांच लोग जौनपुर जाने के लिए रवाना हुए। जैसे ही जौनपुर रायबरेली हाईवे पर सतहरिया के करीब कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए 10 फिट गहरी खाई मे जाकर पलट गई। चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला।       

सूचना मिलने पर सतहरिया चौकी प्रभारी अजय पांडेय भी मौके पर पहुंच गये। इस हादसे में जौनपुर शहर के ओलंदगंज निवासी कार सवार दूल्हे के भाई 28 वर्षीय शकलैन शिद्दीकी और 23 वर्षीय सर्वजीत उर्फ राजा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, कार मे सवार 23 वर्षीय कमलेश रावत, 24 वर्षीय आदित्य उर्फ रीशू, 22 वर्षीय आयुष श्रीवास्तव, निवासीगण काली कुत्ती जौनपुर गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी बारात में आए अन्य लोगों व लड़की के पक्ष को हुई तो उनके घर में कोहराम मच गया। दोनों पक्ष घटनास्थल पर पहुंचे गये।       

इस संबंध में थानाध्यक्ष सदानंद राय ने बताया कि बारात में आई कार चालक से बारातियों की कुछ कहासुनी हो गई थी। जिसके चलते कार चालक कार को छोड़कर फरार हो गया था। मृतक में से कोई एक युवक कार को चलाकर जौनपुर जा रहे थे और रास्ते में हादसे के शिकार हो गये।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static