जौनपुर: फिल्मी स्टाइल में 10 लाख का आभूषण लूटकर फरार हुए बदमाश, पुलिस ने की नाकाबंदी

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2020 - 02:37 PM (IST)

जौनपुर: जौनपुर में नकाबपोश बदमाशों ने शुक्रवार को फिल्मी स्टाइल में 10 लाख के आभूषण लूट लिए। असलहा लहराते हुए सभी पंवारा थानांतर्गत स्थानीय बाजार की ज्वेलरी शॉप पर घुसे, फिर आधे मिनट में दुकान खाली कर निकल भागे। जाते-जाते दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की। लूट की सारी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हाे गई। दिनदहाड़े घटी घटना से बाजार में दहशत फैली है। फिलहाल पुलिस चारों तरफ नाकाबंदी कर धरपकड़ में जुटी है।

PunjabKesari

दरअसल पंवारा बाजार में अमरनाथ गुप्ता की ज्वैलरी शॉप है। सुबह करीब 11 बजे वे कुछ ग्राहकों को आभूषण दिखा रहे थे। तभी तीन बाइक पर सवार 6 बदमाशों के एक गिरोह ने दुकान पर धावा बोल दिया। सभी के हाथ में असलहे देख दुकानदार और ग्राहक खौफ में आ गए। बदमाश हेलमेट लगाए हुए थे और कपड़े से मुंह बांधे हुए थे। इसके बाद बदमाश चंद सेकेंड में ही दुकान में रखे 10 लाख के आभूषण लूटकर फरार हो गए।  

जाते-जाते दुकान के बाहर फिल्मी स्टाइल में कई राउंड फायर भी किया। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। दुकानदार की मानें तो लुटेरे 200 ग्राम सोने के आभूषण और 20 हजार कीमत की चांदी के आभूषण लेकर मुंगरा बादशाहपुर की तरफ भाग निकले।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static