अपमान पर आगबबूला हुईं जयाप्रदा: कहा-ऐसे बयान देते हुए शर्म आनी चाहिए

7/1/2019 5:47:59 PM

रामपुर: सपा सांसद आजम खान और एसटी हसन द्वारा किए गए अपमान पर बीजेपी नेत्री जयाप्रदा आगबबूला हो गई हैं। उन्होंने कहा कि मैं जब भी रामपुर आती हूं मुझपर व्यक्तिगत टिप्पणी की जाती है। इन लोगों के खिलाफ प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से शिकायत करेंगी। इसके अलावा थाने में मुकदमा भी कराएंगी।

पूर्व सांसद सोमवार को लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन में मीडिया से बात कर रही थीं। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्य की बात है कि जब भी रामपुर आती हूं तो मेरे ऊपर व्यक्तिगत हमला होता है। अभद्र टिप्पणी की जाती है। रामपुर की जनता ने दो बार मुझे सांसद बनाया। 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता ने आजम खां को चुनकर संसद में भेजा। उनका संसद में दिया गया भाषण मैंने सुना, जिसमें वह शिक्षा को लेकर जिक्र कर रहे थे। संसद लोकतंत्र का मंदिर है और उस मंदिर में झूठ बोल रहे थे। कह रहे थे कि उन्होंने शिक्षा के लिए बहुत काम किए हैं। गरीब बच्चों के लिए नि:शुल्क पढ़ाने का दावा कर रहे थे, जबकि उनके स्कूल में एक-एक बच्चे से 800 रुपये फीस ली जाती है।

दोनों सांसदों ने किया सभी महिलाओं का अपमान
जयाप्रदा ने कहा कि मैं जनता से अपील करती हूं, प्रधानमंत्री से अपील करती हूं कि लोकतंत्र के मंदिर में ऐसे लोगों जाने से रोका जाए। इनको वहां जाने का कोई अधिकार नहीं है। यदि है तो इन पर कार्रवाई की जानी चाहिए। पूर्व सांसद ने कहा कि दोनों सपा नेताओं ने उनके खिलाफ मंच से अशोभनीय टिप्पणी की है। यह मेरा नहीं, बल्कि सभी महिलाओं का अपमान है। मैं इन नेताओं के डर से खामोश नहीं बैठूंगी। इनके खिलाफ कार्रवाई कराऊंगी। 

ऐसे बयान पर शर्म आनी चाहिए
एसटी हसन पर निशाना साधते हुए जयाप्रदा ने कहा कि तुम पढ़े लिखे हो ऐसे बयान पर शर्म आनी चाहिए। तुम आजम के पीछे चमचा बनकर घूमने लायक  हो।


Ajay kumar

Related News