मंच से बोले जयंत चौधरी- खतौली में उपचुनाव की गर्मी से बाबा लखनऊ में बैठकर कांप रहे...

punjabkesari.in Sunday, Nov 13, 2022 - 06:50 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: राष्‍ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयन्त चौधरी ने कहा कि भाजपा के विधायक प्रदेश में खेतों में सांड की तरह घूम रहे हैं। खतौली में उपचुनाव की गर्मी से बाबा लखनऊ में बैठकर कांप रहे हैं। कहा कि भाजपा सरकार किसानों की इतनी हितेषी है तो पांच दिसंबर से पहले गन्‍ना मूल्य को घोषित किया जाए। उन्होंने कहा कि वह अपने बाबा चौधरी चरण सिंह और अपने पिता स्वर्गीय चौधरी अजीत सिंह के साथ गठबंधन की विचारधारा को लेकर जनता के बीच आए हैं। उपचुनाव में उनका मुद्दा गन्ना और प्रत्येक समाज के विकास से जुड़ा है। जयन्‍त रविवार को जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

जयंत चौधरी ने मंच से समाजवादी में रालोद के कार्यकर्ताओं को स्पष्ट रूप से सलाह दी कि प्रत्याशी व क्षेत्र का मसाला नहीं है। वह सभी लोग एकजुट होकर इस उपचुनाव में जुट जाएं और जीत को अपनी मुट्ठी में करें। आत्मा ग्रुप से भी लोगों को अपने साथ जोड़ने का प्रयास किया। कहा कि उनके बाबा चौधरी चरण सिंह के समय से आपसी सौहार्द और सर्व समाज की एकता की परंपरा चली आ रही है। उसे कायम रखने की जिम्मेदारी जितनी मेरी है उतनी ही आप सब लोगों की है। प्रत्येक कार्यकर्ता में व लोगों का मुझ पर अधिकार है वैसे ही मेरा भी उन पर हक बनता है।

अध्यक्ष जयंत चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उपचुनाव में वह गन्ना और जनता के विकास कार्यों से जुड़े मुद्दों को लेकर आए हैं। कवाल कांड में मारे गए गौरव की मां खतौली से उपचुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि चुनाव लड़ने का सबको अधिकार है। इस पर वे कुछ नहीं का सकते हैं। भाजपा विधायक विक्रम सैनी की विधानसभा से सदस्यता के सवाल पर बोले कि कानून ने जो किया है। वह सही किया है। पहले उन्होंने खूब कहा की नियम नहीं है। ऐसा प्रावधान नहीं है लेकिन सच्चाई को कोई पलट नहीं सकता हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static