जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज से नाराज रालोद कार्यकर्ता ने मोदी-योगी का सिर कलम करने की दी धमकी

punjabkesari.in Friday, Oct 09, 2020 - 04:00 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Bagpat) से एक विवादित बयान का वीडियो सोशल माडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक द्वारा सरेआम देश (Country) के प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का सिर कलम करने की धमकी दी गई है। इतना ही नहीं वायरल वीडियो उस वक्त का है बताया जा रहा है, जहां पुलिस (Police) भी मौजूद थी। लेकिन कोर्ई कार्रवाई नहीं की गई। वीडियो वायरल होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

11 आरएलडी नेताओं ने जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज के खिलाफ विरोध दर्ज कराया »  Yourube
जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज से नाराज रालोद कार्यकर्ता ने दी धमकी
बता दें कि बीते दिनों राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) हाथरस (Hathras) के पीड़ित परिवार (Victim Family) से मिलने गए थे। जहां कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया था। जिसमें जयंत चौधरी शामिल थे। इसके विरोध में पश्चिमी यूपी के कई जिलों में प्रदर्शन हुए थे। बागपत में भी बड़ौत इलाके में दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर जाम लगाकर रालोद कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था। तभी एक कार्यकर्ता ने पीएम मोदी और सीएम योगी का सिर कलम करने की धमकी दी थी। जहां भारी संख्या में पुलिस बल मुस्तैद थी। लेकिन रालोद कार्यकर्ता पर पुलिस की तफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

आरोपी युवक की पहचान सलमान पुत्र मंजूर के रूप में हुई: SP
वहीं इस मामले में बागपत के एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो का शीघ्रता से संज्ञान लिया गया और सख्ती दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए। उन्होंने बताया कि आरोपी युवक की पहचान बड़ौत निवासी सलमान पुत्र मंजूर के रूप में हुई है। बड़ौत कोतवाली पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static