जयाप्रदा का जया बच्चन पर फूटा गुस्सा, बोलीं- तब क्यों चुप थीं जब आजम ने मेरे लिए बोले अपशब्द

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 04:35 PM (IST)

लखनऊ/ नई दिल्लीः बॉलीवुड (Bollywood) से जुड़े सभी विवादों का असर अब राजनीति (Politics) पर पड़ने लगा है। हाल ही में सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने लोकसभा (Lok Sabha) में बॉलीवुड में ड्रग्स (Drugs) को लेकर हो रहे विवाद को खत्म करने का मुद्दा उठाया। इस पर जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने राज्यसभा (Rajya Sabha) में पलटवार करते हुए रवि किशन पर बॉलीवुड को बदनाम करने का आरोप लगाया। जिस पर घमासन मच गया है। ऐसे में बीजेपी नेत्री जयाप्रदा (Jayaprada) भी इस लड़ाई में कूद पड़ी है।

जयाप्रदा ने कहा जब आजम खान ने उन पर विवादित टिप्पणी की थी, उस समय वह चुप क्यों थीं। जया प्रदा ने कहा, 'जया बच्चन ड्रग्स मामले पर खुलकर बोल रही हैं, लेकिन जब 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान मेरे ऊपर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने विवादित शब्दों का इस्तेमाल किया था तब वो खामोश थी।' उन्होंने कहा, 'उस वक्त कई लोगों ने मेरा समर्थन किया, लेकिन जया बच्चन ने इसका विरोध नहीं किया।'

एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए जया प्रदा ने कहा कि किसी मुद्दे पर खुलकर बोलना और किसी पर बिल्कुल शांत रहना बिल्कुल गलत है। उन्होंने कहा कि ड्रग्स मामले पर जया बच्चन ने खुलकर बात की, लेकिन कंगना रनौत के समर्थन में उन्होंने एक शब्द भी नहीं बोला। जया प्रदा ने कहा, कंगना रनौत के खिलाफ राजनीति हुई, लेकिन जया बच्चन खामोश रहीं, उन्हें कुछ बोलना चाहिए था।

जया प्रदा ने कहा, बॉलीवुड इंडस्ट्री को कोई भी बदनाम नहीं कर सकता है। रवि किशन ने जो कुछ कहा जया बच्चन अपने ऊपर ले गईं। उन्होंने कहा कि जया बच्चन ने जो कहा वो अपनी पार्टी से प्रभावित होकर कहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static