झांसीः राजकीय महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्रावास में घुसे मनचले, रात में बजाई रूम की खिड़कियां, डरी-सहमी छात्राओं ने किया पलायन

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 12:31 PM (IST)

झांसीः यूपी सरकार भले ही उत्तर प्रदेश में रामराज्य का दावा करे लेकिन हकीकत इससे कोसो दूर है। प्रदेश में कोई दिन एसा नहीं है कि रेप, गैंगरेप, मर्डर, अपहरण, चोरी, लूट, छेड़छाड़ की घटना न सामने आए। एक मामला शांत भी नहीं हो पाता दूसरा सामने आ जाता है। एसा ही एक सनसनीखेज मामला प्रदेश के झांसी जिले से सामने आया है। जिसको लेकर पलायन शुरू हो गया है।

मामला झांसी के राजकीय महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्रावास का है। जहां बीती रात छात्रावास के रूम की जोर-जोर से खिड़कियां बजाई गईं। इस घटना के कारण छात्राएं काफी घबरा गईं। बताया जा रहा है कि इसी घटना के कारण वो हॉस्टल खाली कर अपने अपने जा रही हैं।

 इस मामले में पीड़ित छात्राओं ने बताया कि बाहरी लोग आधी रात को हॉस्टल के अंदर दाखिल हो गए थे। इसके बाद उनके कमरों की खिड़कियां जोर जोर से बजाई गईं। छात्राओं की सूचना पर हॉस्टल के अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक हरकत करने वाला व्यक्ति भाग चुका था। जैसे-तैसे छात्राओं ने खौफ के साये में रात गुजारी जिसके बाद उन्होंने सुबह होते ही हॉस्टल खाली कर दिया। अब देखना होगा कि इस मामले में पुलिस प्रशासन और सरकार कितनी तत्परता दिखाती है और आरोपियों को पकड़ पाती है या नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static