Jitendra Singh: केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान- ‘राहुल गांधी की यात्रा में देश को तोड़ने और नफरत को जोड़ने वाले लोग शामिल’

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2022 - 02:27 AM (IST)

अमरोहा, Jitendra Singh: केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह  (Jitendra Singh) ने बुधवार को कहा कि ग्रामीण और अर्धग्रामीण इलाकों के जिलों का विकास केंद्र सरकार (Central government) की प्राथमिकता में सबसे आगे है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर भी जमकर निशाना साधा।
PunjabKesari
केंद्रीय योजनाओं में से किसी के लिए धन की कमी नहीं होने दी जाएगी: मंत्री
बता दें कि वह अमरोहा जिले की जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति (दिशा) की बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने जिलाधिकारी और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के इस आह्वान को हमेशा ध्यान में रखने को कहा कि ग्रामीण भारत में सरकारी योजनाएं अधिकाधिक लोगों तक पहुंचे एवं उन्हें उनका लाभ मिले ताकि कोई छूटे नहीं। केंद्रीय कार्मिक राज्यमंत्री (Union Minister of State for Personnel) सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने कई मौकों पर दोहराया है कि केंद्रीय योजनाओं में से किसी के लिए धन की कमी नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) की कल्याणकारी योजनाएं पिछले आठ वर्षों में वोट बैंक पर ध्यान दिये बिना ही जरूरतमंदों तक पहुंची हैं।
PunjabKesari
कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर भी जमकर बरसे मंत्री
इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की भारत जोड़ों यात्रा पर भी जमकर निशाना साधा। जहां उन्होंने कहा कि इस भारत जोड़ों यात्रा में देश को तोड़ने और नफरत को जोड़ने वाले लोग शामिल हैं। ऐसे में यह भारत जोड़ों यात्रा भारत को जोड़ने वाली कैसे हो सकती है। इसके अलावा उन्होंने राहुल गांधी और सलमान खुर्शीद पर भी निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी बहुत ज्यादा ना इतिहास का अध्ययन करते हैं और न पार्टी के इतिहास का। उन्हें गूंगी गुड़िया कहने वाले उन्हीं की पार्टी के लोग थे। ये शायद भूल गए ये बात। साथ ही कहा कि कांग्रेस पार्टी का एक के बाद एक हर प्रदेश से सफाया होता जा रहा है।
PunjabKesari
‘PM मोदी ने देश को एक डोर में बांधने का काम किया’
पहली बार हमें पीएम मोदी के रूप पूर्व, पश्चिम, उत्तर, दक्षिण जिन्होंने सब को एक डोर में डाला है। अनेकों प्रधानमंत्री रहे हैं, लेकिन किसी की उत्तर में लोकपर्यता रही तो किसी की दक्षिण में रही। पीएम मोदी जहां भी जाते हैं सबको एक डोर में बांधते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static