यूपी में जल्द होगी नौकरियों की बरसात: दिनेश शर्मा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 09:23 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने विपक्ष के मुद्दा विहीन होने का दावा करते हुए सोमवार को कहा कि सरकार नौजवानो को रोजगार दिलाने की दिशा में तेजी से बढ़ रही है और जल्द ही सूबे में नौकरियों की बहार आने की संभावना है।  

डा. शर्मा ने यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुये कहा कि जो विपक्ष पहले जनता को बहकाकर वोट लेता था वह आज मुद्दाविहीन हो गया है। उनके नेता या तो बैंकाक जाते हैं अथवा घर में बैठकर नाराजगी का नाटक करते हैं। उन्होंने कांग्रेस के नेताओं पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुये कहा कि वे बिना व्यापार के ही अरबों के मालिक बन गए हैं। देश को अब हाथ के पंजे की जरूरत नहीं है।   

उन्होंने कहा कि यूपी में अब नौकरियां बरसने वाली है। सरकार की मंशा है कि नौजवानों को रोजगार मिले। यूपी में डेढ लाख करोड रूपए का निवेश आया है। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे , गंगा एक्सप्रेस वे बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे जैसी सडकें यूपी की दशा को बदल देंगी। इनके बनने से परिवहन में लगने वाले समय में भी कमी आएगी तथा आर्थिक तरक्की होगी। इसके साथ ही डिफेन्स कारीडोर भी बन रहा है। चारो तरफ रोजगार के लिए इंतजाम हो रहा है तथा नौकरियां बरसने वाली हैं। 

उप मुख्यमंत्री ने दावा किया कि अभी तक यूपी में जो निवेश हुआ है उसमे लाखों लोगों को रोजगार मिला है। यह बदलता हुआ उत्तर प्रदेश है यह नया भारत और नया उत्तर प्रदेश है। इस भारत का निर्माण करने के लिए देश में मोदी तथा यूपी में योगी की सरकार चल रही है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने माफियाओं को संरक्षण देने का काम किया है। हाल यह था कि माफियाओं के इलाके तक बंटे हुए थे। साम्प्रदायिक दंगे तथा गैंगवार तक होते थे। डकैतों का प्रदेश में बोलबाला था । वर्तमान सरकार के आने के बाद माफिया व डकैत यूपी छोडकर भाग गए हैं। आज भाजपा की सरकार है जो सबको साथ लेकर चलना चाहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static