मदनी के अल्लाह और ॐ वाले बयान पर जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर का पलटवार, कहा- मदनी कौन है? हम नहीं जानते

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 01:56 PM (IST)

संभल (मुजम्मिल दानिश) : उत्तर प्रदेश के संभल में BJP पश्चिमी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल के पिता जानकी प्रसाद सिंघल की शोक सभा में श्रद्धांजलि देने आए जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यतींद्रानंद गिरि ने परिवार का ढांढस बढ़ाने के बाद उन्होंने प्रेस वार्ता किया। जहां उन्होंने मौलाना मदनी के अल्लाह और ॐ को एक बताने वाले बयान पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क पर भी हमला करते हुए उन्हें बड़बोला तक बोल दिया। 

PunjabKesari

मानवता से बड़ा कोई धर्म नहीं
जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यतींद्रानंद गिरि ने मौलाना मदनी के अल्लाह और ॐ को एक बताने वाले बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि अल्लाह कौन है ? और कौन क्या है? यह हम नहीं जानते। हम तो बस इतना जानते है कि इस पृथ्वी पर सबसे बड़ा धर्म मानवता का धर्म है, उससे बड़ा कोई धर्म नहीं है। 

PunjabKesari

पश्चिमी UP में आतंक की जड़े मजबूत
महामंडलेश्वर ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के संभल, अमरोहा, रामपुर, मुरादाबाद, बिजनौर, अलीगढ़, सहित कई इलाकों में आतंकवादी संगठन अलकायदा से बहुत सारे लोग जुड़े है। संभल में अगर जांच की जाए तो हर घर में PFI, सिमी, अलकायदा से जुड़े एजेंट एक एजेंट मिलेगा। जब तक उनको चुन चुन कर खत्म नहीं किया जाएगा तब तक भारत के सुखद भविष्य की कल्पना नहीं की जा सकती है। 

PunjabKesari

तुर्की और सीरिया किन काफिरों को सजा दे रहे अल्लाह 
जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर ने कहा कि जब पहले भारत में भूकंप आता था तो मुस्लिम कहते थे कि अल्लाह मियां काफिरों को सजा दे रहे है। अब तुर्की और सीरिया में भूकंप आ रहा है तो मुस्लिम विद्वान बताए वहां कौन से काफ़िर रह रहे है। जिन्हें अल्लाह मियां दंड दे रहे है।  इस्लाम को चाहिए कि संसार की मानवता की सत्यता को स्वीकार करे। 

PunjabKesari

भारत सदा से हिंदू राष्ट्र 
जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर स्वामी यतींद्रानंद गिरि ने कहा कि दुनिया में हिंदुओं का एक ही राष्ट्र है, जो हिंदुस्तान है। भारत सदा ही हिंदू राष्ट्र रहा है और हमेशा रहेगा। बागेश्वर धाम वाले बाबा जो भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात का समर्थन करते हुए कहा कि हम उनकी बात का पूरा समर्थन करते है। बागेश्वर धाम ही नहीं हमारी तो पहले से ही मांग है कि भारत का संविधान, भारत की राजनीतिक व्यवस्था, अर्थव्यवस्था, दंड व्यवस्था, सामाजिक व्यवस्था सब कुछ सनातन हिंदू मूल्य के अनुसार होना चाहिए। अब समय आ गया है कि हिंदू कानून व्यवस्था बने और हिंदू राष्ट्र की कल्पना पूरी की जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static