कड़कड़ाती ठंड में 'कलयुगी' बेटे ने बूढ़ी मां को घर से निकाल लगाया ताला, फिर आगरा Police Commissioner ने किया ऐसा काम

punjabkesari.in Tuesday, Jan 10, 2023 - 12:30 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक बूढ़ी मां (Old Mother) अपने बेटे की शिकायत (Complaint) लेकर पुलिस कमिश्नर (Police Commissioner) के पास पहुंची। बूढ़ी मां (Old Mother) ने अपनी शिकायत (Complaint) में कहा कि कड़कड़ाती ठंड (Cold) के मौसम में उसके बेटे (Son) ने उसे घर (Home) से बाहर निकाल दिया है। शिकायत सुनने के बाद कमिश्नर ने तुरंत थाना प्रभारी को बूढ़ी मां के साथ घर भेजा और घर का ताला खुलवाकर बूढ़ी मां को एक बार फिर उसकी जगह दिलाई। वहीं अपने इस मानवीय चेहरे के बाद आगरा पुलिस एक बार फिर से चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

PunjabKesari

बेटे की शिकायत लेकर पुलिस कमिश्नर के पास पहुंची बूढ़ी मां
जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला थाना नाई की मंड़ी क्षेत्र का है। जहां की निवासी 80 वर्षीय एक बूढ़ी महिला शिकयत लेकर पुलिस कमिश्नर के पास पहुंची। बूढ़ी मां ने शिकायत में आरोप लगाया कि सर्दी के मौसम में उसके बेटे ने उसे घर से बाहर निकाल दिया और फिर वहां ताला लगा दिया। शिकायत सुनन के बाद पुलिस कमिश्नर डॉक्टर प्रतिंदर सिंह ने तुरंत थाना नाई की मंडी के प्रभारी को बुलाया और बूढ़ी मां को एसएचओ के साथ उसी की गाड़ी में घर भेजा। पुलिस कमिश्नर के आदेश पर थाना पुलिस द्वारा घर का ताला खुलवा कर बूढ़ी मां को उसके घर में एक बार फिर से जगह दिलवाई गई। हालांकि, बेटे की इस शर्मनाक हरकत को लेकर थाना पुलिस ने उसे हिदायत भी दी।

PunjabKesari

पुलिस की वजह से बूढ़ी मां को वापस घर में मिली अपनी जगह
आपको बता दें कि इस पूरे मामले में पुलिस कमिश्नर डॉक्टर प्रीतिंदर सिंह कहा कि थाना नाई की मंडी क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली एक बूढ़ी मां अपने बेटे की शिकायत लेकर आई थी। बूढ़ी मां ने कहा था कि उनके बेटे ने उनको घर से निकाल दिया है। संबंधित थाना प्रभारी के साथ सरकारी गाड़ी में बूढ़ी मां को उसके घर पहुंचाया गया। जिसके बाद बूढ़ी मां ने अपने बेटे पर कार्रवाई करने से मना कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static