कलयुगी मां ने मासूम की गला दबाकर की हत्या, आरोपी महिला गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 03:58 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से रिश्तें को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक कलयुगी मां ने अपने ही बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। जब घटना की जानकारी मासूम के पिता को हुई तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। पीड़ित पिता ने आनन- फानन में बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचा जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पड़ोसियों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मासूम के पिता की तहरीर आरोपी मां के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

PunjabKesari

पिता की तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज 
जानकारी के मुताबिक मामला मामला बिजनौर के मंडावली थाना क्षेत्र के औरंगपुर उर्फ नारायणपुर रतन का है। जहां कलयुगी मां ने अपनी डेढ़ साल की मासूम बच्ची की मुंह दबाकर हत्या कर दी। हत्या की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। परिजनों ने बताया कि मृतक का पिता बीएसएफ में नौकरी करता है। उसकी शादी नांगल थाना क्षेत्र के मानपुर की रहने वाली शिवानी के साथ ढाई साल पहले हुई थी। यह उनकी दूसरी शादी है।

परिजनों का आरोप प्रेम प्रसंग में मासूम की हत्या 
परिजनों का आरोप है कि महिला के किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा जिसके वजह से मासूम की हत्या की है।  पुलिस ने बताया कि पति अंकित की तहरीर पर महिला के खिलाफ 302 का केस दर्ज कर महिला को आज गिरफ्तार कर लिया है। विधिक कार्रवाई के बाद महिला को न्यायिक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने से बच्ची की मौत हुई। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static