कलयुगी बेटे ने सेवानिवृत्त अध्यापक माता-पिता की गोली मारकर की हत्या, जानिए क्या है मामला?

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2020 - 02:16 PM (IST)

बरेली: जिले के ग्रामीण क्षेत्र के मीरगंज थाने के बहरोली गांव में वकील बेटे ने अपने सेवानिवृत्त अध्यापक माता-पिता की मंगलवार सुबह गोली मारकर हत्‍या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग दंपत्ति लालता प्रसाद गंगवार (76) और उनकी पत्‍नी मोहनी देवी (70) सुबह पूजा-पाठ कर रहे थे। अचानक बेटे दुर्वेश ने आकर मां-बाप को अपशब्द कहे और मारपीट करने लगा। उन्होंने कहा कि इसके बाद बात बढ़ने पर उसने गोली चला दी जिससे बुजुर्ग दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। वारदात की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

एसएसपी सजवाण ने बताया कि आरोपी दुर्वेश गंगवार संपत्‍त‍ि के बंटवारे को लेकर बुजुर्ग मां-बाप से नाराज था। उन्होंने बताया कि वकील दुर्वेश अपनी पत्‍नी और बच्‍चों के साथ मीरगंज की टीचर्स कालोनी में रहता था। आरोपी बेटे को लगता था कि मां-बाप ने उसके भाई उमेश को ज्‍यादा संपत्‍त‍ि दे रखी थी और उसे ही हर तरह से सहयोग करते थे। सजवाण ने बताया कि दुर्वेश तड़के पांच बजे गांव पहुंचा और पहले भजन-पूजा कर रहे पिता लालता प्रसाद और मां मोहनी देवी से मारपीट की। इसके बाद उसने दोनों की गोली मारकर हत्‍या कर दी। एसएसपी ने बताया कि घटना के पीछे परिवार में जमीन का विवाद सामने आया है। पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुटी है और आरोपी की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static