PM का नाम सुनते ही भड़कीं कमलेश की मां, कहा-मोदी जी होंगे जहां के होंगे, वो भगवान हैं क्या?

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2019 - 11:34 AM (IST)

लखनऊ: हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की निर्मम हत्या के बाद आज उनके अस्थि कलश को लेकर उनकी माँ और छोटा बेटा गंगा में विसर्जन के लिए रात में वाराणसी पहुंचे। इस दौरान कमलेश तिवारी की मां ने एक बार फिर न केवल सूबे की योगी सरकार बल्कि पीएम मोदी पर भी अपनी नाराजगी दर्ज कराई। 
PunjabKesari
प्रधानमंत्री मोदी का संसदीय क्षेत्र है कुछ कहना चाहेंगी के सवाल पर कमलेश तिवारी की माँ कुसुम तिवारी भड़क गईं। उन्होंने कहा कि ‘‘मोदी जी होंगे जहां के वे होंगे, मैं भोले के दरबार में आई हूँ, मोदी हमारे भगवान नहीं हैं। हम मोदी जी से संतुष्ट ही नहीं हैं। चार दिन हो गए बोला गया था कि 24 घंटे के अंदर हत्यारे पकड़े जायेग, क्या बोलूं। पुलिस के साए में ही वाराणसी लेकर आया गया। अपनी आजादी से नहीं आ पाए। जितनी पुलिस मेरे साथ है अगर उतनी बदमाशों के पीछे होती तो शायद बदमाश पकड़ लिए जाते। 2 पुलिस वाले भी मेरे बेटे के साथ होते तो आज मेरा बेटा मेरे साथ होता। हमको नजरबंद किया गया है।’’ 

कुसुम तिवारी यहीं नहीं रुकीं उन्होंने कहा, ‘अगर मैं कुछ बोलूंगी तो, जो दशा मेरे बेटे का हुआ वहीं मेरा भी होगा। वहीं मीडिया से कहा कि रुक जाइए 4 दिन बाद सबकुछ बोलूंगी, सुन लेना।’
PunjabKesari

ये डर मौजूदा केंद्र और यूपी की बीजेपी सरकार के खिलाफ किसी और ने नहीं, बल्कि उसी हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की माँ के हैं जिनकी कुछ दिनों पहले लखनऊ में निर्मम हत्या कर दी गई थी। सोमवार की रात कमलेश की माँ अपने पोते यानि कमलेश तिवारी के छोटे बेटे के साथ वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर बेटे के अस्थिकलश को गंगा में विसर्जित करने के लिए पहुंची थीं। 
PunjabKesari
हिंदू समाज पार्टी ने यूपी सरकार को दिया अल्टीेमेटम
हिंदू धर्म की दुहाई देते हुए हिंदू समाज पार्टी के नेता राजेश मणि त्रिपाठी ने यूपी सरकार और पुलिस को 2 दिनों का अल्टीेमेटम दिया कि अगर दो दिनों के अंदर हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होती तो वे सड़को पर होंगे। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने कमलेश तिवारी की हत्या को एक हत्या नहीं, बल्कि फिदाइन हमला बताया। उन्होंने कहा कि एक बार जब हिंदू धर्म की रक्षा के लिए कमलेश तिवारी ने अभिव्यक्ति की आजादी के तहत बोल क्या दिया तो उनको एनएसए लगाकर जेल तक भेज दिया गया। चार दिन बीत जाने के बाद भी हत्यारे घूम रहें हैं, इसलिए वे पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static