मनीष गुप्ता हत्याकांड का पांचवां आरोपी कमलेश यादव गिरफ्तार, उपनिरीक्षक अब भी फरार

10/13/2021 5:20:24 PM

लखनऊ: गोरखपुर जिले में हाल में कानपुर निवासी कारोबारी मनीष गुप्ता की हत्या के मामले में आरोपी एक और पुलिसकर्मी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। हेड कांस्टेबल कमलेश यादव को गोरखपुर पुलिस ने आज दोपहर करीब 1:00 बजे गिरफ्तार किया।

प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने बताया कि कारोबारी मनीष गुप्ता हत्याकांड मामले के आरोपी हेड कॉन्स्टेबल कमलेश कुमार यादव को गोरखपुर में गिरफ्तार कर लिया गया। वह अदालत में आत्मसमर्पण करने जा रहा था। मंगलवार को पुलिस ने मामले के आरोपी दारोगा राहुल दुबे और कॉन्स्टेबल प्रशांत कुमार को गिरफ्तार किया था। वहीं, पिछले रविवार को आरोपी निरीक्षक जे.एन.सिंह और उपनिरीक्षक अक्षय मिश्रा को गिरफ्तार किया गया था।

गौरतलब है कि पिछले महीने गोरखपुर के एक होटल में तलाशी के दौरान कथित रूप से पुलिस कर्मियों द्वारा बर्बरतापूर्ण पिटाई किए जाने से कानपुर निवासी 36 वर्षीय प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की मौत हो गई थी। इस मामले में आरोपी छह पुलिसकर्मियों को निलंबित करके उनके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। सभी पर पहले 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। बाद में उसे बढ़ाकर एक-एक लाख रुपये कर दिया गया। पुलिस अब तक छह आरोपी पुलिसकर्मियों में से 5 को गिरफ्तार कर चुकी है। एक अन्य आरोपी उपनिरीक्षक विजय यादव की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

static