Kanpur News: भीषण जाम में फंसे ड‍िप्‍टी CM ब्रजेश पाठक, 500 मीटर तक चलना पड़ा पैदल

punjabkesari.in Thursday, Jan 12, 2023 - 06:13 PM (IST)

Kanpur News (Ambrish Tripathi): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में शिक्षक स्नातक चुनाव (teacher graduation election) में MLC अरुण पाठक के नामांकन में शामिल होने आए उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक (Deputy CM Brijesh Pathak) जुलूस के दौरान भीषण जाम में फंस गए। डिप्टी सीएम जाम में इस कदर फंसे कि उन्हे अपनी गाड़ी से उतरकर आधा किलोमीटर दूर आयोजन स्थल तक पैदल जाना पड़ा।

PunjabKesari

MLC अरुण पाठक के नामांकन जुलूस में शामिल होने पहुंचे थे डिप्टी CM
बता दें कि गुरुवार को शिक्षक स्नातक चुनाव के लिए एमएलसी अरुण पाठक का नामांकन होना था। जिसमें शामिल होने के लिए उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक भी आए थे। सरसैया घाट स्थित गोकुल धर्मशाला से नामांकन जुलूस उठना था। इस दौरान जुलूस में शामिल होने आए दर्जनों वाहनों से लोग उतरे और जुलूस में शामिल हो गए और अपने वाहनों को जहां-तहां सड़क के किनारे खड़ा कर दिया।

यह भी पढ़ेंः 'हिंदुओं में एकजुटता नहीं आई तो ना हिंदू बचेंगे, ना ठाकुर, ना कोई मिश्रा', प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान

इस वजह से चौराहे पर भीषण जाम लग गया। इस जाम में ब्रजेश पाठक भी फंस गए, जिसके बाद वो पैदल ही 500 मीटर दूर आयोजन स्थल पर गए। इस दौरान करीब 1 किमी की दूरी में गाड़ियां फंसी नजर आ रही थी। ट्रैफिक पुलिस जाम खुलवाने में लगी रही, लेकिन वीआईपी मूवमेंट और जाम के कारण आम जनता काफी परेशान हुई।

PunjabKesari

अरुण पाठक की वजह से BJP ने जीती थी शिक्षक MLC की सीट
शिक्षक एमएलसी सीट पर पहली बार उतर रही बीजेपी ने उन्नाव के युवा नेता वेणु रंजन भदौरिया पर भरोसा जताया है। वेणु रंजन का ताल्लुक संघ से बताया जाता है। स्नातक सीट लंबे समय तक कांग्रेस के पास रही है, लेकिन पहली बार उपचुनाव में इस सीट पर बीजेपी ने अरुण पाठक के रूप में जीत हासिल की थी। तब से यह सीट बीजेपी के पास बनी हुई है। दरअसल, अरुण पाठक पेशे से शिक्षक है और 38 वर्षीय वेणु रंजन भदौरिया वर्तमान में बीजेपी के साहित्य एवं प्रचार विभाग के प्रदेश सह संयोजक हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static