Kanpur News: पुलिस करती रही एंबुलेंस का इंतजार, हादसे के बाद तड़पता रहा सिपाही का भाई... हुई मौत

punjabkesari.in Saturday, Aug 12, 2023 - 10:44 AM (IST)

Kanpur News: उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के बर्रा छह के पास हाईवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जिसमें एक कंटेनर ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आधे घंटे तक एंबुलेंस का इंतजार करती रही और युवक सड़क पर तड़पता रहा और बाद में उसने वहीं पर दम तोड़ दिया। मृतक युवक का बड़ा भाई लखनऊ में सिपाही है और वीआइपी ड्यूटी में तैनात है। लोगों ने पुलिसकर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगा खूब कोसा।

हाइवे पर तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक को मार दी टक्कर
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ओमपुरवा के रहने वाले सुखदेव सिंह के परिवार में पत्नी गीता सिंह, बड़ा बेटा सिपाही अभिषेक कुमार सिंह, छोटा बेटा 26 वर्षीय नीतेश कुमार सिंह था। पिता ने बताया कि नीतेश सीयूजीएल कंपनी में काम करता था। शुक्रवार शाम नीतेश बड़े बेटे की बाइक लेकर किसी काम से पनकी गया था।शाम को वह घर लौट रहा था तभी बर्रा छह के पास हाईवे की सर्विस रोड पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वह गिरकर घायल हो गया।

मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस के लिए कंट्रोल रूम में दी सूचना
बताया जा रहा है कि टक्कर मारने के बाद चालक ने भागने की कोशिश में उसे कुचल दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने चालक को पकड़ा तो वह धक्का देकर वहां से फरार हो गया। लोगों का कहना है कि पुलिस और एंबुलेंस के लिए कंट्रोल रूम में सूचना दी गई। पुलिस पहुंच गई, लेकिन अपनी गाड़ी या आटो-टेंपो से ले जाने की जगह एंबुलेंस के आने का इंतजार करती रही। आधे घंटे तक घायल युवक नीतेश हाईवे पर तड़पता रहा। बाद में उसकी वहीं पर मौत हो गई। एंबुलेंस के पहुंचने पर पुलिस शव लेकर चली गई। बर्रा इंस्पेक्टर वीरपाल सिंह ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Content Editor

Anil Kapoor