कानपुर: पानी की छींटे पड़ने से दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, एक की मौत

punjabkesari.in Monday, Nov 16, 2020 - 11:05 AM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर के चकेरी क्षेत्र में रविवार देर रात पानी की छींटे पड़ जाने के चलते दो पक्षों में हुयी मारपीट में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि जाजमऊ के वाजिदपुर निवासी पिंटू अपने बड़े भाई दीपक और दोस्त संदीप के साथ जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में पान की दुकान पर खड़े होकर पानी का पाउच लेकर पानी पीने लगे। पाउच खोलने के वक्त पानी की कुछ छींटें सड़क से गुजर रहे अमान और उसके साथियों पर पड़ गईं। इस पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया और देखते ही देखते मारपीट होने लगी।

स्थानीय लोगों के बीच बचाव करके मामला शांत कर के दोनों पक्षों को अलग अलग कर दिया लेकिन अमान ने फोन करके अपने दो दर्जन अन्य साथियों को भी बुला लिया और उन्होंने आते ही पथराव शुरू कर दिया। इस मारपीट में पिंटू गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल पिंटू को हैलट अस्पताल इलाज के लिए लेकर गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।       

वहीं क्षेत्र में बढ़ते तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस फोर्स व पीएसी तैनात कर दी गई है। पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश देते हुए चार आरोपियों की गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक पूर्वी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि हालात पूरी तरीके से नियंत्रण में है। मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और अभी तक चार आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static