कानपुर: जमीन पर गिरे मां-बेटे को कुचलता हुआ निकल गया वाहन, दोनों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, May 05, 2023 - 06:22 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक भीषण सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई है। जहां नौबस्ता में गुरू पूर्णिमा के दिन गंगा नहाने जा रहे बाइक सवार परिवार को अनियंत्रित वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई। जबकि फर्नीचर कारोबारी मामूली रूप से घायल हो गए। वाहन चालक टक्कर मारकर फरार हो गया। इस हादसे की जानकारी मिलने पर मृतकों के परिवार में मातम छा गया है।

जानकारी के मुताबिक, बर्रा-4 निवासी अजय मिश्रा फर्नीचर कारोबारी है। उनकी जरीब चौकी में फर्नीचर की दुकान है। परिवार में 41 वर्षीय पत्नी नीलू, 10 वर्षीय बेटा रूद्र और दो बेटियां रिद्धि और माही है। कारोबारी ने बताया कि शुक्रवार को गुरू पूर्णिमा के मौके पर वह सुबह करीब 8 बजे बाइक से पत्नी और बेटे के साथ महाराजपुर स्थित ड्योढी घाट में गंगा स्नान करने जा रहे थे। रास्ते में नौबस्ता हाईवें पर एक अनियंत्रित वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी।

बाइक अनियंत्रित होने पर सभी सड़क पर गिर गए। ऐसे में पीछे से आ रहा वाहन मां-बेटे को कुचलता हुआ निकल गया। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि पति घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने भीषण सड़क हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए एलएलआर अस्पताल (हैलट) भेजा। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार से तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static