Kaushmabi News: लव जिहाद के लिए मदरसे से की जा रही फंडिंग, प्रशासन ने नहीं की कार्रवाई तो 10 दिन बाद सड़कों पर उतरेंगे लाखों लोग

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 06:55 PM (IST)

Kaushambi News, (कुलदीप द्विवेदी): जहां एक तरफ सुबे की योगी सरकार बहन बेटियों की सुरक्षा को लेकर अक्सर दावे करती है, बहन-बेटियों को छेड़ने वालों को अगले चौराहे पर ही पुलिस द्वारा आरोपी को सबक सिखाने का फसाना गाती है वहीं कौशांबी में बेटियों की इज्जत के साथ लगातार खिलवाड़ हो रहा है। आए दिन जनपद के अलग-अलग क्षेत्र से मासूम बेटियों के साथ दरिंदगी की जा रही जिस पर अंकुश लगाने से जिला प्रशासन पूरी तरह नाकाम साबित हो रहा है। बीते कुछ दिनों में जनपद के अलग-अलग क्षेत्रों से अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों द्वारा हिंदू लड़कियों का अपहरण, रेप व लवजिहाद जैसी घटना सामने आने से गुस्साए लोगों ने सैकड़ों की तादाद में सिराथू पहुंचकर प्रदर्शन किया जिसकी खबर लगते ही प्रशासन के हाथ पांव फूल गए।
PunjabKesari
पीड़ित युवती ने लगाए गंभीर आरोप
ताजा मामला कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र का है। जहां मुस्लिम समुदाय के फैजान ने पड़ोस में रहने वाली हिंदू युवती को शादी का वादा करते हुए अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर इसका शारीरिक शोषण करता रहा। इस बीच युवती गर्भवती हुई तो आरोपी ने मां के साथ मिलकर उसे दवा खिला दी जिससे उसका गर्भपात हो गया, पीड़ित ने जब इसका विरोध किया और शादी करने को कहा तो आरोपी फैजान ने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि उसके धर्म के तहत हिंदू लड़कियों को गर्भवती कर छोड़ देना सिखाया जाता है। पीड़ित युवती का आरोप है कि घटना के बाद से लगातार आरोपी व उसके रिश्तेदारों द्वारा उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही जिसके चलते परिवार अपना घर बार बेचकर पलायन करने को मजबूर है।
PunjabKesari
मुस्लिम युवकों को फंडिंग मुहैया कराता है मदरसा: हिंदूवादी नेता
वहीं जनपद में मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा लगातार हिंदू बहन-बेटियों की इज्जत के साथ हो रहे खिलवाड़ के चलते हिंदू संगठनों का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए सैकड़ों हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने सिराथू स्थित रेलवे ओवर ब्रिज पर प्रदर्शन करते हुए प्रशासन पर जमकर भड़ास निकाली। इस दौरान हिंदूवादी नेता वेद प्रकाश सत्यार्थी ने इसे लव-जिहाद का नाम देते हुए जनपद के सैयद सरांवा स्थित मदरसे को जिम्मेदार ठहराया है।
PunjabKesari
वेद प्रकाश ने कहा कि मदरसा बाकायदा मुस्लिम युवकों को इस कृत्य को करने के लिए फंडिंग मुहैया कराता है, जिसकी कई बार शिकायत भी की गई किंतु अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। साथ ही प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि अब भी जिला प्रशासन नहीं चेता तो 10 दिन बाद लाखों हिन्दू जिला मुख्यालय पहुंचकर प्रशासन की ईंट से ईंट बजा देगा। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static