सुभासपा से जुड़ा है काजी गन हाउस संचालक अरशद, UP ATS के खुलासे के बाद मचा हड़कंप

punjabkesari.in Sunday, Oct 30, 2022 - 06:09 PM (IST)

आजमगढ़: एटीएस ने आजमगढ़ जिले की जामा मस्जिद क्षेत्र स्थित काजी गन हाउस से अवैध हथियारों की सप्लाई किए जाने की पुष्टि कर दी है। इसके साथ ही बिलरियागंज से बरामद किए गए अवैध हथियारों के जखीरे के तार भी इस गन हाउस से जुड़ गए हैं। इस मामले में दो लोग गिरफ्तार किए गए हैं। एटीएस की कार्रवाई के बाद भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी चर्चा में आ गई है। गन हाऊस संचालक सैयद काजी अरशद फरार हैं। सैयद काजी अरशद का पॉलीटिकल बैकग्राउंड भी है। गाजियाबाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुका है।

बता दें कि ओमप्रकाश राजभर का काफी करीबी भी माना जाता है। सैयद अरसद काजी गिरफ्तार मैनुद्दीन और आफताब से सांठगांठ कर असलहे व कारतूस की सप्लाई करता था। एटीएस ने बुधवार रात बिलरियागंज कस्बा और पतिला गौसपुर गांव में छापा मार कर आफताब और मैनुद्दीन को गिरफ्तार किया था। टीम ने भारी मात्रा में हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए थे। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि काजी गन हाउस से असलहा व कारतूस की तस्करी होती थी। इस मामले में पुलिस एटीएस का पूरा सहयोग करेगी फरार आरोपी की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं।

क्या-क्या सामना हुआ बरामद
आफताब आलम और मैनुद्दीन शेख की निशानदेही पर भारी मात्रा में निर्मित, अर्धनिर्मित अवैध असलहों, कारतूस, खोखा कारतूस, अर्धनिर्मित पेन गन और शस्त्र बनाने के सामान और मोबाइल बरामद होने के बाद थाना बिलारियागंज, जनपद आजमगढ़ में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसी के साथ एक पिस्टल, एक पिस्टल 22 एमएम, एक डीबीबीएल गन, एक एसबीबीएल गन, 8 एयरगन, दो तमंचा 12 बोर, एक तमंचा 32 बोर, दो अर्धनिर्मित पेन गन, एक पिस्टल अर्धनिर्मित मैग्जीन, चार अर्धनिर्मित कारबाइन बैरल, दो अर्धनिर्मित रिवाल्वर मिले हैं। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj