भाजपा के गुण्डों के सामने खाकी लाचार: अखिलेश ने किया सवाल- ‘CM बताएं सुब्रत पाठक पर कब लगेगा NSA’

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 10:21 PM (IST)

लखनऊ, Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कानून व्यवस्था (Law And Order) के मुद्दे पर राज्य की योगी सरकार (Yogi Sarkar) पर हमले की कड़ी में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शनिवार को दोहराया कि भाजपा सरकार (BJP Government) में गुण्डई और अपराध चरम पर है। भाजपा (BJP) के गुण्डों के सामने खाकी लाचार है। अपराधियों को सरकार का संरक्षण मिला हुआ है।
PunjabKesari
सांसद की गुण्डई के आगे पुलिस बेबस
यादव ने जारी बयान में कहा कि ताजा उदाहरण कन्नौज का है। जहां भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने अपने साथियों के साथ पुलिस चौकी में घुसकर पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की और उन्हें अधमरा कर दिया। सांसद की गुण्डई के आगे पुलिस बेबस है। सांसद ने शर्मनाक करतूत की है, इसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है। मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि आरोपी भाजपा सांसद पर एनएसए कब लगेगा। बुलडोजर कब चलेगा।
PunjabKesari
सत्ता के घमण्ड में भाजपाई सारी हदें पार कर रहे है
उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त है। भाजपा के नेता और पदाधिकारी कानून और संविधान की धज्जियां उड़ा रहे हैं। भाजपा नेताओं की अपराधिक हरकते लगातार जारी है। सत्ता के घमण्ड में भाजपाई सारी हदें पार कर रहे है, भाजपा के नेता शीर्ष नेतृत्व से संरक्षण पाकर खुद अपराधियों के साथ मिलकर हत्या, बलात्कार, लूट, फिरौती, भ्रष्टाचार जैसे जघन्य अपराधों में संलिप्त हैं। यादव ने कहा है कि प्रदेश का पुलिस प्रशासन सत्ता संरक्षित अपराधियों और गुण्डों के सामने नतमस्तक है। सत्ता के संरक्षण में सड़क से लेकर सरकारी दफ्तरों, थानों में गुण्डों के चल रहे नंगानाच को जनता सब देख रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static