जानिए, जामिया में फायरिंग करने वाला ‘रामभक्त गोपाल’ है कौन?

punjabkesari.in Thursday, Jan 30, 2020 - 07:18 PM (IST)

नोएडाः दिल्ली के जामिया इलाके में छात्रों के मार्च के कैंपस से बाहर निकलते ही उनपर गोली चलाने वाले शख्स की पहचान हो गई है। तमंचा लहराकर फायरिंग करने वाले शख्स का नाम गोपाल है। वह ग्रेटर नोएडा के जेवर का रहने वाला है। गोपाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है।
PunjabKesari
फेसबुक पर खुद को बताता है 'रामभक्त'
बता दें कि आरोपी शख्स अपने फेसबुक प्रोफाइल पर खुद को ‘रामभक्त गोपाल’ लिखता है। गोपाल फायरिंग से पहले कई बार जामिया से अपने फेसबुक अकाउंट पर लाइव भी हुआ था। इससे पहले उसने अपने एक पोस्ट में लिखा था, 'शाहीन बाग, खेल खत्म हो गया।
PunjabKesari
गोपाल की फोटो हो रही है वायरल
नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर के विरोध में दिल्ली की जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी से राजघाट तक मार्च के दौरान अचानक गोपाल ने फायरिंग शुरू कर दी। जामिया इलाके के पास गोपाल की फायरिंग में एक छात्र घायल हो गया। उसकी ये फोटो भी वायरल हो रही है।
PunjabKesari
जब गोपाल ने लगाया था दिल्ली पुलिस जिंदाबाद और वंदे मातरम का नारा
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक गोली चलाने के दौरान भारत मां की जय, दिल्ली पुलिस जिंदाबाद और वंदे मातरम का नारा लगा रहा था। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।
PunjabKesari
पुलिस बलों की तैनाती की बावजूद शख्स ने कर दी फायरिंग
बता दें कि यह घटना आज गुरुवार दोपहर की है। एक प्रदर्शनकारी छात्र गोली लगने से घायल हो गया। हैरान करने वाली बात यह है कि इतनी कड़ी सुरक्षा के व्यवस्था के बाद भी गोली चली। मार्च वाले इलाके में काफी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती थी फिर भी गोपाल ने  फायरिंग कर दी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static