कुलदीप सेंगर की बेटी ऐश्वर्या ने पोस्ट किया वीडियो, कहा-  क्या मुझे और मेंरी मां को सम्मान से जीने का अधिकार नहीं?

4/15/2021 2:02:54 PM

उन्नावः दुष्कर्म के आरोप में उम्र कैद की सजा काट रहे भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ऐश्वर्या सिंह सेंगर ने मां संगीता की उम्मीदवारी रद्द किए जाने से आहत होकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है। जिसमें वह कह रही हैं कि नाम से क्या फर्क पड़ता है मगर हां मैं सेंगर हूं। वह आगे कहती कि क्या मुझे या मेंरी मां को सम्मान से जीने का अधिकार नहीं है।

बता दें कि वीडियो में ऐश्वर्या भावुक अपील करती दिखाई दे रही हैं। क्या मुझे और मेरी मां को सम्मान से जीने का अधिकार नहीं, ऐश्वर्या आगे कहती हैं कि क्या एक औरत की पहचान सिर्फ किसी की बेटी पत्नी व बहन होने से है उसकी खुद की कोई पहचान नहीं। इसके बाद वह कहती हैं कि मेरी मां उन्नाव जिला पंचायत की निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष हैं और वह ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्य को निभाती आई हैं। उन्होंने आगे कहा कि मेरी मां की गलती क्या है।

गौरतलब है कि संगीता उन्नाव जिला पंचायत की निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी को टिकट देने का मामला तूल पकड़ने और पीड़िता के परिवार की ओर से इसका विरोध करने के बाद पार्टी ने अपना निर्णय बदलते हुए संगीता का टिकट काट दिया।


Content Writer

Moulshree Tripathi

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static