कुंभकर्णी नींद सोती रही पुलिस, ATM मशीन काटकर 11 लाख रुपए ले उड़े चोर

punjabkesari.in Saturday, Nov 07, 2020 - 05:09 PM (IST)

बुलंदशहरः बुलंदशहर में बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि वो लूट, हत्या और चोरी जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूकते हैं। बदमाशों ने एक बार फिर कानून के रखवालों को खुली चुनौती देते हुए ककोड़ इलाके में एटीएम मशीन को निशाना बनाया। एटीएम मशीन को काटकर चोरों ने 11 लाख के कैश पर हाथ साफ कर दिया। वहीं इस मामले में चौकी प्रभारी की लापरवाही पाए जाने पर एसएसपी ने चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया है।

बता दें कि घटना शुक्रवार देर रात की है, जब एटीएम मशीन में घुसे बदमाशों ने बाकायदा न सिर्फ मशीन काट डाली बल्कि उसमें रखे करीब 11 लाख रुपए भी उड़ा ले गए। घटना की जानकारी होने पर बुलंदशहर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मौका-ए-वारदात का मौका- मुआयना किया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त करने का दावा कर रही है, जबकि इस मामले में चौकी प्रभारी की लापरवाही पाए जाने पर बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने चौकी प्रभारी अंकित को निलंबित कर दिया है।

पुलिस भले ही आरोपियों को जल्द गिरफ़्तार कर पूरी घटना का खुलासे करने का दावा कर रही हो, लेकिन जिस तरह बेख़ौफ़ बदमाशों द्वारा एटीएम काटकर पैसा निकाल ले जाने की वारदात को अंजाम दिया गया है। उसके बाद बुलंदशहर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लाज़मी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static