कुशीनगर: नाबालिग लड़की को अगवा कर 6 दिनों तक गैंगरेप, बिहार के दो युवकों पर लगा आरोप

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2022 - 05:37 PM (IST)

कुशीनगर (अनूप कुमार) : जिले से शुक्रवार को एक गांव की नाबालिग लड़की को अगवा कर 6 दिनों तक गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। लड़की के मुताबिक बिहार के दो लड़के जिन्हें वो जानती है। वो उसे 5 दिन पहले उस वक्त जबरन उठा ले गए। जब वो शौच के लिए अकेली घर से बाहर जा रही थी। किसी तरह लड़कों के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची लड़की ने पिता के साथ थाने में जाकर लड़कों के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराने के साथ दोषियों पर कठोर कार्रवाई की मांग की है। 

गांव की महिला व उसके रिश्तेदार पर आरोप
कुशीनगर जिले के बर्वापट्टी थाना में 14 वर्षीय नाबालिग ने अपने पिता के साथ पहुंच कर अपने साथ सामुहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए दोषियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पीड़िता ने बताया कि 2 तारीख की शाम जब वह शौच के लिए घर से बाहर निकली तभी उसका अपहरण कर लिया गया। मेरे अपहरण में गांव की एक महिला और उसके बिहार के रहने वाले दो रिश्तेदार घर से 200 मीटर दूर पर उसको रोक कर उसके मुंह को कपड़े से बांधकर मोटरसाइकिल से बिहार ले गए। जहां पर आरोपी जितेंद्र ने अपने मामा के घर पर 5 दिनों तक रखा और दोनों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 

किसी तरह अपने घर पहुंची पीड़िता 
पीड़िता ने बताया कि किसी तरह से उसके हाथ मोबाइल लगा और उसने अपने घर वालों से संपर्क किया। जिसके बाद पीड़िता के जीजा और दीदी की मदद से वह बीते 7 नवंबर को अपने घर पहुंची। जिसके बाद उसने अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में परिवार वालों को बताया। जिसके बाद पिता के साथ उसने थाने में आकर पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। 

पुलिस समझौते का दबाव बना रही
 इस मामले में पीड़िता के भाई ने बताया कि बहन के गायब होने के बाद हम लोग उसे खोजने लगे। 7 तारीख को किसी तरह से उससे संपर्क हो पाया और हम लोग उसे बिहार से वापस घर ला पाए। उसके बाद उसने अपनी आपबीती सुनाई। जिसके बाद 7 तारीख को हम लोगों ने बरवापट्टी थाने में तहरीर दी लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया और अभी कल तक हम लोगों को 45 हजार रुपए देकर समझौते का दबाव बना रही थी।

PunjabKesari

मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस की कार्रवाई

मीडिया मामला में आने के बाद बरवापट्टी थाने की पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर गांव की महिला सुशीला और उसके बिहार के रहने वाले रिश्तेदार जीतेंद्र और नीतीश के खिलाफ धारा 363, 376d, 3/4, 228 और 342 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।  बरवा पट्टी थाना अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया मामले में पीड़िता के पक्ष से मिली तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया । 164 के बयान और आगे की जांच में पता चल पाएगा इसमें कितनी सच्चाई है। साथ ही जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static