लखीमपुर खीरीः सड़क किनारे बने गड्ढे में फंसी कार पलटकर खाई में गिरी, 5 लोगों की मौत, सात घायल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 10:00 AM (IST)

लखीमपुर खीरीः उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर आज मंगलवार को सड़क किनारे एक गड्ढे में फंसने की वजह से एसयूवी कार पलटकर खाई में गिर गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और सात लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है। इस हादसे की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।  

बता दें कि यह हादसा जिले के पलिया तहसील इलाके में भीरा मार्ग पर हुआ। आज यानी मंगलवार तड़के एक एसयूवी कार खाई में जा गिरी। जिसमें कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गए। बताया गया है कि एसयूवी कार में 12 लोग सवार थे, जिसमे पांच लोगों ने दम तोड़ दिया। वहीं, सुक्खनपुर निवासी कार सवार राजू पाल ने बताया कि वह शाहजहांपुर से टैक्सी कार में सवार हुए थे। पलिया के आगे सड़क कटी थी। अचानक गाड़ी सड़क किनारे गड्ढे में फंसकर पलट गई, जिसमें उनके परिचित विनय समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस
वहीं, जब इस घटना की जानकारी हुई तो इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही वहां पर गांव वाले और पुलिस पहुंची और पुलिस ने जेसीबी की मदद से गाड़ी को बाहर निकलवाया और बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। मौके पर एसडीएम कार्तिकेय सिंह भी पहुंचे। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को कब्जे में लिया और पंजीकृत कर शिनाख्त शुरु कर दी है। 

Content Editor

Pooja Gill