लखीमपुर खीरी: ट्रैक्टर-ट्राली और बोलेरो में भीषण टक्कर, 2 की मौके पर ही मौत, 3 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2022 - 04:47 PM (IST)

लखीमपुर खीरीः यूपी में आए दिन हो रहे सड़क हादसे थमने का नाम ही नहीं ले रहे है। ऐसा ही एक मामला लखीमपुर खीरी जिले से सामने आया है। जहां बती देर रात लगभग 12 बजे सेमल से भरी ट्रैक्टर ट्राली और बोलेरो में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही बोलेरो में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। आनन-फानन में सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों द्वारा दो की हालत नाजुक बताई जा रही है।

दरअसल निघासन थाना क्षेत्र के गांव कठेरिया पुरवा निवासी किशनपाल अपने बड़े भाई के बच्चे को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराकर वापस अपने घर कठेरिया पूर्वा जा रहे थे। इसी दौरान जब वह ढखेरवा-निघासन मार्ग पर जंगली नाथ मंदिर के पास पहुंचे तो बोलेरो और सेमल भरे ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर हो गई।
टक्कर इतनी भयानक थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में मौके पर ही दो बोलेरो सवार लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए।  वहीं, हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद बोलेरो सवार रोहित ने बाकी लोगों को गाड़ी से निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने महेंद्र प्रताप और राजपाल सिंह को मृत घोषित कर दिया है। वहीं, घायलों का इलाज जारी है। जिनमें से दो की हालत नाजुक बनी हुई है।साथ ही घायलों की पहचान प्रमोद सिंह निवासी शिव कॉलोनी लखीमपुर, किशन पाल सिंह निवासी कटारियन पुरवा के रूप में हुई है। जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं, हादसे की वजह ट्रॉले का ओवरलोड होना बताया जा रहा है।

Content Editor

Harman Kaur