लखीमपुर खीरीः नाबालिग के साथ 4 लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

punjabkesari.in Sunday, Sep 11, 2022 - 04:38 PM (IST)

लखीमपुर खीरीः उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दलित नाबालिग किशोरी ने चार लोगों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि किशोरी की हालत नाजुक बनी हुई है और उसे गंभीर हालत में इलाज के लखनऊ रेफर किया गया है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर मुकदमा दर्ज कर, पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि मामला मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र का है। जहां शनिवार देर रात अपनी दादी के लिए खाना लेकर जा रही किशोरी को रास्ते में गांव के ही 4 लोगों ने पकड़ लिया। जिसके बाद चारों ने बारी- बारी किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद चारों आरोपी किशोरी को वहीं पर छोड़ कर मौके से फरार हो गए। इसके बाद किसी तरह हिम्मत जुटा कर किशोरी अपने घर पहुंची। वहीं जब घर में पहुंचने के बाद किशोरी ने सारी आपबीती परिजनों को बताई तो आनन-फानन में परिजनों ने पीड़िता को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट करवाया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है। वहीं मामले की जांच में जुटी पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

इस मामले में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर, पीड़िता के भाई की तहरीर के आधार पर पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।उन्होंने आगे बताया कि पीड़िता की हालत काफी नाजुक थी। इसलिए उसे इलाज के लिए लखनऊ भेज दिया गया है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj