यूपी में फिर दरिंदगी, नाबालिग से रेप के बाद हत्या

2/21/2020 10:01:18 AM

लखीमपुर खीरी: योगी सरकार महिला सुरक्षा को लेकर लाख दावे करे लेकिन ज़मीनी हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है। आए दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़, दुष्कर्म और हत्याओं के मामले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसी ही एक शर्मसार कर देने वाली घटना लखीमपुर खीरी के मितौली थाना क्षेत्र में हुई है। जहां एक 9 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया गया। 

बच्ची कक्षा 4 की छात्रा थी जो अपनी 2 सहेलियों के साथ खेत में बथुआ बीनने गई हुई थी। दोनों सहेलियां तो घर वापस लौट आईं लेकिन और बथुआ बीनने की बात कहकर एक बच्ची खेत में ही रुक गई। जब देर शाम बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजन उसे तलाशने के लिए खेत पहुंचे। सारी रात तलाशने के बाद दोपहर के समय गाँव से कुछ दूरी पर मासूम बच्ची की लाश नग्न अवस्था में खेत में पड़ी मिली। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। 

गाँव वालों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने रेप के बाद मर्डर की आशंका जताई है। वहीं पुलिस के मुताबिक घटना के पीछे शराबी युवक है जिसकी तलाश की जा रही है। अब पीएम रिपोर्ट में भी रेप के बाद हत्या की पुष्टि हुई है। मौके पर पहुंची एसपी पूनम ने बताया कि हत्यारोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


Ajay kumar

Related News