लखीमपुर खीरी में भीषण हादसा: सड़क दुर्घटना देखने उमड़ी भीड़ को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, 5 की मौत...मची चीख पुकार

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 11:15 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में शनिवार शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया। गोला-बहराइच हाईवे पर तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने हादसे को देखने उमड़ी भीड़ को रौंद दिया है। हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां उनका इलाज जारी है।

हादसे में 8 से 10 लोगों की मौत होने की खबर: सूत्र
बता दें कि सड़क हादसा सदर कोतवाली के पनगी खुर्द गांव के पास 7.45 बजे हुआ है। जहां शाम को ऐरा रोड पर पनगी खुर्द गांव के पास एक स्‍कूटी और कार के बीच टक्‍कर हो गई। इसमें स्‍कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद घटनास्‍थल पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई। उधर, दो कार सवार ने भी गाड़ी रोककर हालात का जायजा लेने की कोशिश की। इसी बीच लखीमपुर खीरी की ओर से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक (UP-31 T-8749) भीड़ कौ रौंदता हुआ चला गया। जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में 14 से अधिक लोग घायल हुए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हादसे में कुल 8 से 10 लोगों की मौत होने की खबर है।

मृतकों के नाम-

  1. करन निषाद (14) पुत्र दीवान निषाद निवासी पनगी खुर्द
  2. रिजवान (20) पुत्र जलील निवासी पनगी खुर्द
  3. पारस निषाद (84) पुत्र रामचरन निवासी पनगी खुर्द
  4. करूणेश वर्मा (30) पुत्र रामनरेश निवासी तीरथपुर ककरहा
  5. अज्ञात

घायलों की सूची-

  1.  मोईन खान (35) पुत्र शेर अली निवासी पनगी खुर्द
  2.  रोहित कुमार (22) पुत्र जंगबहादुर निवासी पनगी खुर्द
  3. जगतपाल (21) पुत्र जंगबहादुर निवासी पनगी खुर्द
  4. अर्चना (34) पत्नी करूणेश वर्मा निवासी पनगी खुर्द
  5.  लखन पाल पांडे पुत्र सूर्य प्रसाद पांडे, निवासी गढ़ी रोड


CM योगी ने हादसे पर जताया दुख
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद लखीमपुर खीरी में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है। सीएम ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ट अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत बचाव कार्य के निर्देश दिए हैं।

 

Content Writer

Mamta Yadav