लखीमपुर खीरी हिंसा: Dengue के चपेट में आया मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा, अस्पताल में भर्ती

10/25/2021 10:46:36 AM

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर हिंसा का मुख्य अभियुक्त एवं केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के पुत्र आशीष मिश्र को डेंगू होने की पुष्टि के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।       

रिपोर्ट के अनुसार आशीष उर्फ मोनू को जिला अस्पताल के विशेष वार्ड में भर्ती कराया गया है। चिकित्सीय परीक्षण में आशीष को एनएस1 (डेंगू) वायरस से पीड़ित पाया गया। आशीष की देखरेख कर रहे एक डॉक्टर ने रविवार को इसकी पुष्टि की। दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा है कि आशीष को जिला अस्पताल में चिकित्सीय जांच के लिए भर्ती कराया गया जहां उसका मधुमेह स्तर काफी ज्यादा था। लखीमपुर हिंसा की जांच कर रही एसआईटी शुक्रवार को आशीष को दो दिन की रिमांड पर लेकर गयी थी मगर उसके अस्वस्थ होने पर जेल वापस ले आयी थी। बाद में टेस्ट हुआ जिसमें डेंगू की पुष्टि हुयी। जेलर पंकज सिंह ने कहा कि पुलिस आशीष को पूछताछ के लिये शुक्रवार शाम ले गयी थी लेकिन तबीयत ठीक नहीं होने के चलते उसे शनिवार को जेल में दाखिल करा दिया गया। उन्होंने कहा कि डेंगू के लक्षण होने के कारण आशीष की सेहत खराब है।       

गौरतलब है कि तीन अक्टूबर को लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में हुयी हिंसा में चार किसान, दो भाजपा कार्यकर्ता, एक चालक और एक पत्रकार की मौत हो गयी थी। एसआईटी इस मामले में 13 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस बीच जिला जज मुकेश मिश्रा की अदालत में 28 अक्टूबर को आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई की जायेगी। इससे पहले मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आशीष की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static