लखीमपुर हिंसा: राहुल गांधी के लखनऊ आने से पहले लगी होर्डिंग्स, ‘सिक्खों के कातिल वापस जाओ... नहीं चाहिए फर्जी सहानुभूति’

punjabkesari.in Wednesday, Oct 06, 2021 - 10:27 AM (IST)

लखनऊ: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी रविवार को हुई हिंसा में मारे गए चार किसानों के परिवारों से मिलने आज लखीमपुर खीरी जा सकते हैं। सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी बुधवार को लखनऊ पहुंचेंगे और पार्टी प्रतिनिधिमंडल के साथ लखीमपुर खीरी जाएंगे। बता दें कि कांग्रेस ने राहुल के लखीमपुर खीरी जाने को लेकर योगी सरकार से अनुमति भी मांगी थी। लेकिन यूपी सरकार ने राहुल और उनके साथ प्रतिनिधिमंडल में शामिल लोगों को अनुमति देने से इनकार कर दिया है।

PunjabKesari
वहीं राहुल के दौरे को लेकर सिख समुदाय में काफी आक्रोश है। सिक्खों ने लखनऊ में जगह-जगह होर्डिंस लगाकर विरोध जताया है। पोस्टर्स में राहुल गांधी को 1984 दंगो की याद दिलाने के साथ लिखा है "नही चाहिए फर्जी सहानुभूति" खून से भरा है दामन तुम्हारा, तुम क्या दोगे साथ हमारा, नहीं चाहिए साथ तुम्हारा।

PunjabKesari
उधर, राहुल गांधी के आगमन के लिए सभी जरूरी तैयारियां की जा रही हैं। पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा को पहले ही पार्टी के 10 नेताओं के साथ सीतापुर में हिरासत में लिया गया है। प्रियंका गांधी को सोमवार तड़के उस समय हिरासत में लिया गया था, जब वह लखीमपुर खीरी जा रही थीं। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि प्रियंका को उनके वकीलों से मिलने नहीं दिया जा रहा है और प्रशासन उन्हें हिरासत में लेने का कारण नहीं बता रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static